इस साल दस्तक देंगी बॉलीवुड की ये बड़ी फिल्में

1.

इस साल दस्तक देंगी बॉलीवुड की ये बड़ी फिल्में

2.

बॉलीवुड के लिहाज से देखा जाए तो साल 2023 काफी अच्छा रहा. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर रणबीर कपूर तक कई सेलेब्स की फिल्में इस साल बॉक्सऑफिस पर हिट रहीं और फैंस को भी जमकर एंटरटेनमेंट मिला. वहीं अब इस साल अपकमिंग फिल्में फैंस का कितना मनोरंजन कर पाएंगी ये देखना दिलचस्प होगा. 

3.

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) एक एयरफोर्स पायलट की कहानी दर्शाती है जो 25 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी. इसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है,

4.

पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल, सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों,’ को 29 मार्च को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी जिसे अनुराग बासु ने डायरेक्ट किया है. 

5.

गोविंदा-अभिताब की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के रिमेक में ईद के मौके पर रिलीज होगी जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले है. 

6.

फिल्म ‘चंदू चैंपियन,’ की शूटिंग लंदन के महूरत शॉट के साथ 14 जून को सिनेमाघर में रिलीज होगी. ये फिल्म एक खिलाड़ी की जिंदगी पर आधारित है जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. 

7.

आलिया भट्ट स्टारर ‘जिगरा’ का फर्स्ट लुक जबसे आउट हुआ था, तब से ही फिल्म को लेकर बज बना हुआ था, ये फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होगी. 

8.

फिल्म डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी की 2010 में आई फिल्म  ‘लव सेक्स और धोखा’ का सेकंड सीक्वल 16 फरवरी को सिनेमाघर में रिलीज होगी