मारा गया मसूद अजहर! 26/11 हमले का था मास्टरमाइंड

There is news of the death of Mumbai attack mastermind Masood Azhar in Pakistan. पाकिस्तान में मुंबई हमले का मास्टरमाइंड मसूद अजहर के मारे जाने की खबर है.

मारा गया मसूद अजहर! 26/11 हमले का था मास्टरमाइंड

भारत के मोस्ट वॉन्टेड आतंकियों की पाकिस्तान में हत्या की जा रही है. हैरानी की बात ये है कि, हर जगह कत्ल करने का तरीका एक जैसा ही है. कुछ अज्ञात हमलावर आते हैं और आतंकियों को ढ़ेर करके चले जाते हैं. अब इस फेहरिस्त में एक और बड़ा नाम जुड़ गया है. ये नाम है मसूद अजहर का. भारत का मोस्ट वांटेड आतंकवादी मसूद अजहर का. वही मसूद अजहर, जो मुंबई 26/11 हमले का मास्टरमाइंड था.

खबर है कि, नए साल के पहले दी दिन मसूद अजहर बम विस्‍फोट में मारा गया.  जैश-ए-मोहम्मद का चीफ मसूद अजहर मारा गया. मसूद अज़हर सुबह करीब पांच बजे एक मस्जिद से बाहर निकल रहा था. तभी वहां बम विस्‍फोट हुआ और मसूद को सीधे 72 हूरों के पास भेज दिया गया. 

हमले से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया जा रहा है. जिसमें एक बाजार में एक ब्लास्ट होता दिखाई दे रहा है. ब्लास्ट के बाद वहां भगदड़ मच गई. लोग जान बचाने के लिए भागते दिखाई दे रहे हैं. दावा किया जा रहा है, जिस वक्त ये ब्लास्ट हुआ, वहां पर मसूद अजहर मौजूद था. इसी में मसूद की मौत हुई है. 

बता दें कि, पाकिस्तान में मौजूद भारत के कई मोस्ट वांटेंड आतंकी मारे जा चुके हैं. इतना ही नहीं, भारत के मोस्ट वॉन्टेड आतंकियों के अजीबो-गरीब तरह से निशाना बनाए जाने का सिलसिला, केवल पाकिस्तान में ही नहीं, बल्कि दुनिया के दूसरे मुल्कों में भी चल रहा है. हाल ही में मसूद अजहर का करीबी दाऊद मलिक को भी अज्ञात हमलावरों ने ठोक दिया था. वहीं, अब खुद मसूद अजहर के मारे जाने की खबर सामने आ रही है. हालांकि, वीके न्यूज इस दावे की पुष्टि नहीं करता है.