Koffee With Karan में गलती से बोल दिया सच, खुले Janhvi और Khushi के सीक्रेट्स

Koffee With Karan का नया प्रोमो सामने आया जिसमें बातों ही बाती में जान्हवी और खुशी कपूर ने सीक्रिट बता दिया. A new promo of Koffee With Karan came out in which Janhvi and Khushi Kapoor revealed their secret while talking.

Koffee With Karan में गलती से बोल दिया सच, खुले Janhvi और Khushi के सीक्रेट्स

Koffee With Karan season 8 का हर एपिसोड काफी इंटरस्टिंग होता है. इस शो में सभी सेलेब्स से कई चटपटे सवाल पूछ कर सनसनीखेज खुलासे किए जाते है. अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स ने इस शो पर आकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बाते बताई है। 

दरअसल, अब इस शो का नया प्रोमो सामने आया जिसमें अब जान्हवी (Janhvi Kapoor) और खुशी (Khushi Kapoor) शो में जमकर मस्ती करती दिखाई दे रही है. लेकिन असली मजा तो तब आएगा जब इन दोनों बहनों की लव लाइफ को लेकर खुलासे होंगे. शो में खुशी से उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांग रैना (Vedang Raina) को लेकर कई सवाल किए जाते है. 

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस शो में आकर ही ज्यादातर स्टार्स अपने क्रश का नाम रिवील करते है और बाद में उनकी डेटिंग की खबरें सामने आती हैं. वहीं, जान्हवी को लेकर भी ऐसी ही खबर सामने आ रही है. लहार है की वो अपने दोस्त शिखर को डेट कर रही हैं. और इसी मस्ती मज़ाक में गलती से एक्ट्रेस कुछ ऐसा बोल देती है जिसे सुनकर फैंस भी हैरान हो जाते है. 

खुल गया जान्हवी का सीक्रेट

दरअसल, शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान जब करण ने जान्हवी से सवाल किया कि उनकी स्पीड डायल लिस्ट में कौन 3 लोग शामिल हैं, तो इस पर जवाब देकर एक्ट्रेस ने अपने पापा, बहन खुशी और अपने दोस्त शिखू (शिखर पहाड़िया) का नाम लेती है गाड़ी चौक कर रोकी. जिसके बाद फैंस की सुई भी शिखू पर ही आकर अटक गई है.