सबको हसाने वाले सोढ़ी यानी एक्टर Gurucharan Singh हुए लापता, पिता ने मिसिंग कंप्लेंट फाइल की

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के सोढ़ी यानी एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) एक्टर 4 दिन ही एक्टर अपने दिल्ली वाले घर से मुंबई जाने के लिए निकले थे, जिसके बाद से ही उनकी संपर्क परिवार वालों और दोस्तों से टूटा, और तभी से वे लापता हैं. किसी को नहीं पता कि वे कहां है, किस हाल में है. Sodhi i.e. actor Gurucharan Singh of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah had left his Delhi home to go to Mumbai only 4 days ago, after which he lost contact with his family and friends, and since then he went missing. Are. No one knows where they are, what condition they are in.

सबको हसाने वाले सोढ़ी यानी एक्टर Gurucharan Singh हुए लापता, पिता ने मिसिंग कंप्लेंट फाइल की

सबको हसाने वाला शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के सोढ़ी यानी एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) के फैंस और परिवार के लिए बुरी खबर सामने आई है,  जिससे सभी परेशान और घबराए हुए हैं. कल रात अचानक खबर आई कि एक्टर 4 दिन ही एक्टर अपने दिल्ली वाले घर से मुंबई जाने के लिए निकले थे, जिसके बाद से ही उनकी संपर्क परिवार वालों और दोस्तों से टूटा, और तभी से वे लापता हैं. किसी को नहीं पता कि वे कहां है, किस हाल में है. अभी तक इस बात की किसी को कोई जानकारी नहीं है. इसके बाद से हर तरफ हड़कंप मचा हुआ है

पिता ने मिसिंग कंप्लेंट फाइल की 

4 दिन से लापता एक्टर गुरुचरण सिंह के पिता ने अब उनकी मिसिंग कंप्लेंट फाइल करवाई है. लापता होने से पहले एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर एक खास पोस्ट शेयर किया था. 4 दिन पहले गायब हुए एक्टर का आखिरी पोस्ट भी 4 दिन पहले का ही है. 

एक्टर का आखिरी पोस्ट

इस पोस्ट में कई फोटोज के कॉलेब कर एक वीडियो का रूप दिया गया था और इस वीडियो में एक्टर अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दोतो हुए नजर आए है.  

शो से मिली असली पहचान 

गुरुचरण सिंह छोटे पर्दे के जाने-माने एक्टर हैं. उन्हें सीआईडी और लेफ्ट राइट लेफ्ट में देखा जा चुका है. लेकिन उन्हें असली पहचान टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से मिली थी, जहां उन्होंने शो में सोढ़ी नाम का किरदार निभाया और 12 साल तक अपने फैंस को एंटरटेन किया था. लेकिन पिता की सर्जरी के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था, जिससे उनके फैंस का दिल टूट गया था.