राहुल की रैली से पहले हुई बड़ी गलती, बैनर पर लगी गलत फोटो, वीडियो हुआ वायरल

कांग्रेस ने अपनी ही चुनावी रैली में BJP के नेताओ के बैनर के साथ अपने कांग्रेस नेताओ की तस्वीरें लगा डाली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. In its own election rally, Congress put up pictures of its Congress leaders along with banners of BJP leaders, the video of which is going viral very fast on social media.

राहुल की रैली से पहले हुई बड़ी गलती, बैनर पर लगी गलत फोटो, वीडियो हुआ वायरल

लोकसभा चुनाव की तैयारियां  पूरी हो चुकी हैं, भारतीय चुनाव आयोग (ECI) ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान भी कर दिया है. 19 अप्रैल से 01 जून के बीच कुल सात चरणों में देश की 543 सीटों पर मतदान किए जाएंगे, जिसके परिणाम 4 जून को सामने आएंगे.    

कांग्रेस का वीडियो हुआ वायरल 

BJP, कांग्रेस और तमाम दल इस चुनाव में जीत का शंख बजाने के लिए हर तरह के प्रयास कर रहे है. लेकिन इसी बीच अब विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने कुछ ऐसा किया, जिससे पार्टी एक हसीं का पात्र बन चुकी है. कारनामा भी ऐसा जिसमें अपनी ही चुनावी रैली में BJP के नेताओ के बैनर के साथ अपने कांग्रेस नेताओ की तस्वीरें लगा डाली और जब उन्हें इस बात का एह्साह हुआ तब-तक बहुत देर हो चुकी थी, क्योंकि जब-तक बैनर हटा तब-तक इसका एक वीडियो रिकार्ड हो चुका था. और अब जमकर इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की चुनावी रैली 

वर्षो पुरानी पार्टी कांग्रेस आने वाले चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए पिछले कई दिनों से चुनावी रैलिया कर रही है. वहीं इसी क्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी मध्य प्रदेश के सिवनी और शहडोल दौरे पर है, जहां वो चुनावी रैलियों को सम्बोधित करेंगे. लेकिन सिवनी में होने वाली रैली से पहले ही कांग्रेस पार्टी की तरफ से एक बहुत बड़ी गलती देखने को मिली. 

लगा रहा BJP का बैनर   

सिवनी रैली से पहले मंच पर लगे पोस्टर में कांग्रेस नेताओं के साथ बीजेपी नेता की तस्वीर लगा दी गई थी. हालांकि, बाद में इस फोटो को आनन-फानन में बदल दिया गया. इस घटना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से सुर्खिया बटोर रहा है. BJP के जिन नेता की तस्वीर आप देख रहे है, वे फग्गन सिंह कुलस्ते है.  इस वीडियो में आप देख सकते है की कैसे जब पार्टी के इन कार्यकर्ताओ को एहसास हुआ की ये तस्वीर बीजेपी के दिग्गज फग्गन सिंह कुलस्ते की है, उसके बाद आनन फानन में उन्हों तस्वीर को ही खदेड़ दिया.