Pankaj Tripathi पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के इस सदस्य की एक्सीडेंट से हुई मौत

एक्टर पंकज त्रिपाठी की बहन सविता तिवारी हॉस्पिटल में एडमिट हैं, तो वहीं दूसरी तरफ पंकज त्रिपाठी के बहनोई यानी बहन के पति राजेश तिवारी की एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है. Actor Pankaj Tripathi's sister Savita Tiwari is admitted in the hospital, while on the other hand, Pankaj Tripathi's brother-in-law i.e. sister's husband Rajesh Tiwari has died in a car accident.

Pankaj Tripathi पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के इस सदस्य की एक्सीडेंट से हुई मौत

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. परिवार की सारी खुशियां एकदं मातम में बदल गई. एक हादसे ने उनकी और उनके परिवार की जिंदगी कुछ ही मिनटों में पूरी तरह से बदल दी. 

जहां एक तरफ एक्टर पंकज त्रिपाठी की बहन सविता तिवारी हॉस्पिटल में एडमिट हैं, तो वहीं दूसरी तरफ पंकज त्रिपाठी के बहनोई यानी बहन के पति राजेश तिवारी की एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है.    

हादसे का CCTV फुटेज वायरल

बता दें, ये एक्सीडेंट झारखंड के धनबाद के जीटी रोड की निरसा में हुआ है. हादसे की वजह जानने के लिए पुलिस भी जांच में जुट गई है, इसी बीच अब इस एक्सीडेंट का CCTV वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्विफ्ट तेजी से आती है और सड़क खाली होने के बावजूद ये गाड़ी सड़क पर बने डिवाइडर पर चढ़ जाती है. तेजी से डिवाइडर पर चढ़ती ये कार बाद में आगे से भी ठुक जाती है, जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ जमा होनी शुरू होती है. 

वीडियो की शुरुआत में तो उस गाड़ी से पहले एक बाइक को भी आते हुए देखा गया है. बाइक पर सवार ये शख्स अगर कुछ सेकंड पहले नहीं निकला होता तो वो भी एक्सीडेंट में घायल हो सकता था या फिर उसकी भी जान को खतरा हो सकता था क्योंकि जिस स्पीड से कार आ रही थी हो सकता था कि वो शख्स न बच पाता.