साल 2024 शुरू होते ही बजेगी शहनाइयां, दुल्हन बनेगी Rakul Preet Singh

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 22 फरवरी में सात फेरे लेने वाले हैं, Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani are going to take seven rounds on 22nd February,

साल 2024 शुरू होते ही बजेगी शहनाइयां, दुल्हन बनेगी Rakul Preet Singh

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. वहीं अब खबर आ रही है कि कपल अपने रिलेशनशिप को जल्द ही अगले पड़ाव में पहुंचाने वाले है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ये कपल इस साल 22 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंध सकते है. फिलहाल रकुल और जैकी अपने परिवार और दोस्तों के साथ थाईलैंड में अपनी छुट्टियां इन्जॉय कर रहे है बताया जा रहा है कि दोनों बैंकॉक में अपनी बैचलर पार्टी एन्जॉय कर रहे है, लेकिन अभी तक दोनों ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है. 

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल और जैकी दोनों ही अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखना चाहते हैं. हाल ही के फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन रकुल ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की थी जिस पर उन्होंने कहा था, हम दोनों का मानना है कि रिश्ते में छुपाने या चालाकी दिखाने जैसी कोई बात नहीं होनी चाहिए. हम उस स्कूल से नहीं आते हैं, जहां पर रिश्ते में एक-दूसरे से बातें छिपाई जाती है. 

दो साल पहले किया था प्यार का इजहार

दो साल पहले बॉयफ्रेंड जैकी के बर्थडे पर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए रकुल ने अपना रिलेशन कन्फर्म किया था. जैकी के काम की बात करें तो वो जल्द ही शाहिद कपूर के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं, वहीं रकुल के पास भी बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, अर्जुन कपूर के साथ कई फिल्में हैं.