एक्टिंग नहीं इस वजह से लाइमलाइट में छाए Bobby Deo, फैंस ने किया ट्रोल, उड़ाया मज़ाक

बॉबी देओल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक्टर के कपड़े देख अब फैंस भी खुद को उनका मजाक बनाने से रोक नहीं पा रहे हैं.

एक्टिंग नहीं इस वजह से लाइमलाइट में छाए Bobby Deo, फैंस ने किया ट्रोल, उड़ाया मज़ाक

 फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को फैंस का भरपूर प्यार मिला है. इस फिल्म की सक्सेस के साथ ही एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) भी एक बार फिर इंडस्ट्री में एंट्री हुई है .बॉलीवुड में अभी बॉबी देओल ही छाय हुए है. फैंस भी उन्हें और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है. बॉबी देओल रातों-रात फिर से बड़े स्टार में उभरे एक्टर के साथ सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने के लिए भीड़ लग रही है. 

वायरल हुआ बॉबी का वीडियो

इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें बॉबी देओल की हालत देख यूजर्स ने कई सवाल उठाए हैं. साथ ही उन पर मजेदार कमेंट्स कर उनका मजाक भी बना रहे है. इस बार बॉबी देओल अपनी एक्टिंग नहीं बल्कि अपने कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में छा गए हैं. एक्टर के कपड़े कुछ फटे हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल, रिब्ड जींस के बाद उन्होंने अब मार्किट में फटी हुई टी-शर्ट की डिमांड बढ़ा दी है. 

यूजर्स ने किया ट्रोल 

इस वीडियो में एक्टर अपनी एक फैन से मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं. गिफ्ट रिसीव करते हुए एक्टर की टी-शर्ट का स्टाइल देखकर हर कोई हैरान है. ऐसे में यूजर्स ने भी मजे लेना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘ये करे तो फैशन.. दूसरा करे तो भिखारी. दूसरे यूजर ने लिखा - ‘कहां गिर गए थे भाई आते टाइम?’तो कोई बोला, ‘चूहे ने कुतर दी टीशर्ट. 

एक यूजर बोला, ‘सर रुको आ रहा हूं बनियान लेकर।’ तो कोई पूछता है, ‘टी शर्ट नहीं थी क्या सर आपके पास?’ किसी ने तो ये भी लिख दिया, ‘खराब दिनों की टीशर्ट है भाई की…जमीन से जुड़ा हुआ इंसान।’ फिर कोई बोला, ‘वो सब तो ठीक है लेकिन साफ करने का कपड़ा क्यू?’