न्यूज हेडलाइन से प्रेरित है, मनोज बाजपेयी की ये क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज

मनोज बाजपेयी की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'किलर सूप की डेट रिलीज हो चुकी है. उन्होंने एक्स पर इसका पोस्टर जारी करते हुए बताया कि ये वेब सीरीज 11 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

न्यूज हेडलाइन से प्रेरित है, मनोज बाजपेयी की ये क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मनोज बाजपेयी की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'किलर सूप की डेट रिलीज हो चुकी है. उन्होंने एक्स पर इसका पोस्टर जारी करते हुए बताया कि ये वेब सीरीज 11 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. वहीं, नेटफ्लिक्स इंडिया ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी और लिखा - ‘इसकी कहानी इतनी अजीब है कि इसपर यकीन करने के लिए आपको इसे देखने की जरुरत होगी. 

इस क्राइम सीरीज में मनोज बाजपेयी के साथ कोंकणा सेन शर्मा लीड रोल निभाकर स्क्रीन शेयर किया है. कोंकणा सेन शर्मा एक टैलेंटेड घरेलू शेफ स्वाति शेट्टी के रोल में है. वहीं, मनोज बाजपेयी इनके पति प्रभाकर की भूमिका में हैं. इस स्टोरी में स्वाति शेट्टी अपने पति प्रभाकर की जगह अपने आशिक उमेश से प्यार करती है और उसी के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहती है. जिसके लिए वह साम-दाम-दंड-भेद का तरीका अपनाकर साजिश रचती है. इसके साथ ही विलेन की एंट्री होती है, जिससे स्टोरी एक अलग ही मोड़ पर जा पहुंचती है, जिसके नतीजे भयावहपूर्ण होते हैं. 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

क्या कहा डायरेक्टर अभिषेक चौबे ने 

इस वेब सीरीज के डायरेक्टर, को-राइटर और शो-रनर अभिषेक चौबे ही है. इस सीरीज के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि क्राइम वेब सीरीज ‘किलर सूप’ से हम अपने ऑडियंस को हंसाना भी चाहते हैं. ये सीरीज हास्य और अजीबों-गरीब परिस्थितियों का एक मिक्स्चर है, जिसका नाम एक न्यूज हेडलाइन से प्रेरित है. 

इसमें मनोज बाजपेयी, कोंकणा सेन शर्मा, नासिर, सयाजी शिंदे जैसे उम्दा कलाकारों अपना शानदार हुनर दिखाया.डायरेक्टर अभिषेक चौबे ने कहा कि मैंने नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर इस सीरीज में कुछ अलग करने की कोशिश की है. उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को ये क्राइम सीरीज जरूर पसंद आएगी.