अब निवेदन नहीं, नरसंहार होगा, मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म Bhaiyya Ji का धमाकेदार टीजर रिलीज

Film Bhaiyya Ji Teaser, Manoj Bajpayee's 100th Film, Bhaiyya Ji Movie Release Date, Entertainment, Bollywood News in Hindi, फिल्म भैया जी टीजर, मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म, भैया जी मूवी रिलीज डेट, मनोरंजन, बॉलीवुड न्यूज हिन्दी मे,Bignews,News,Hindinews,brekingnews,bignews,

अब निवेदन नहीं, नरसंहार होगा, मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म Bhaiyya Ji का धमाकेदार टीजर रिलीज

Film Bhaiyya Ji Teaser: अपनी दमदार फिल्म से लाखों दिलों को जीतने वाली फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' की टीम एक और रोमांचक फिल्म 'भैया जी' के साथ वापस आ रही है। फिल्म में मनोज बाजपेयी के फर्स्ट लुक ने उनके गुस्से और बदला लेने वाले अवतार के कारण हलचल पैदा कर दी है।

'भैया जी' इंडस्ट्री में तीन दशक के सफर में मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म है। दर्शकों और इंडस्ट्री ने भी उनके लुक की सराहना की है। अब इस उत्सुकता को और भी बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने फिल्म का एक शानदार टीज़र भी जारी किया है। 

टीज़र में मनोज बाजपेयी के किरदार 'भैया जी' के आतंक को दिखाया गया है, जिससे अभिनेता का लुक और भी डरावना दिख रहा है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, मनोज बाजपेयी ने कहा, भैया जी को एक ऐसा किरदार निभाना था जिसे दर्शक आसानी से नहीं भूल सकते, खासकर तब जब भैया जी इंडस्ट्री में मेरी 100वीं फिल्म है।
मनोज बाजपेयी ने कहा, मुझे खुशी है कि मुझे अपनी बंदा टीम के साथ ऐसा करने का मौका मिला। हमने किरदार और फिल्म बनाने के हर पल का आनंद लिया है। हमें यकीन है कि दर्शक फिल्म के हर सेकंड का आनंद लेंगे जो जल्द ही सामने आने वाला है।
निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने कहा, सिर्फ एक बंदा काफी है में मनोज सर और विनोद जी के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। अगर मुझे उनके साथ एक और भावुक प्रोजेक्ट करने का मौका मिले तो इससे ज्यादा मैं और क्या चाह सकता हूं? भैयाजी मेरा और मनोज सर का ड्रीम प्रोजेक्ट है और मनोज सर ने वाकई भैया जी में अपना दिल और आत्मा डाल झोंक दिया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी।
निर्माता विनोद भानुशाली ने बताया, हमारी इंडस्ट्री ने कई कैरेक्टर के जरिए मनोज बाजपेयी की प्रतिभा को अनुभव किया है। भैया जी में उन्होंने खुद को किरदार में पूरी तरह से डुबो दिया है और अपना एक हजार प्रतिशत दिया है। यही बात मैं अपूर्व के लिए भी कह सकता हूं। मैं सभी के साथ फिर से जुड़कर और भैया जी के साथ अपने दर्शकों के लिए एक और दिलचस्प कहानी लेकर खुश हूं।
फिल्म 'भैजा जी' से मनोज बाजपेयी बतौर निर्माता भी डेब्यू करने जा रहे हैं। मनोज के साथ उनकी पत्नी शबाना भी इस फिल्म की निर्माता है। भैया जी भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड, एसएसओ प्रोडक्शंस और ऑरेगा स्टूडियो प्रोडक्शन की संयुक्त पेशकश है। 'भैया जी' 24 मई 2024 को दुनिया भर में रिलीज़ के लिए तैयार है।