तेजस फ्लॉप होने से 'बौखलाई' कंगना! फैंस से लगाई मदद की गुहार

Kangana Ranaut has appealed to her fans for help due to the fear of Tejas being a flop. तेजस फ्लॉप होने के डर से कंगना रनौत ने अपने फैंस से मदद की गुहार लगाई है.

तेजस फ्लॉप होने से 'बौखलाई' कंगना! फैंस से लगाई मदद की गुहार

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' 27 अक्टूबर को सिमेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म की कहानी वायुसेना पायलट तेजस गिल पर आधारित है, जिसे कंगना प्ले कर रही है. वहीं कंगना को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. उन्होंने जोरों शोरों से फिल्म का प्रमोशन भी किया था. 

लेकिन शायद दर्शकों को तेजस कुछ पसंद नहीं आई. ओपनिंग डे पर तेजस बॉक्स ऑफिस पर काफी ठंडी साबित हुई है और पहले दिन फिल्म ने 1.25 करोड़ का कलेक्शन किया था.

परेशान हुईं कंगना रनौत 

वहीं बॉक्स ऑफिस आंकड़ें देखकर कंगना बेहद परेशान नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने फैंस से मदद की गुहार लगाई है और फिल्म देखने के लिए रिक्वेस्ट किया है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां वह कह रही हैं कि 'कोविड के बाद से हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से रिकवर नहीं हो पाई है.'

एक्ट्रेस ने लगाई मदद की गुहार 

एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि 'मैं मल्टीप्लेक्स के ऑडियंस से ये रिक्वेस्ट करती हूं कि अगर आपने उर्फी, निरजा, मैरी कॉम जैसी फिल्मों का आनंद उठाया है, तो आपको तेजस्वी भी बहुत पसंद आएगी.' 

पिछली फिल्में भी हुईं थी फ्लॉप

बता दें कि फिल्म को पहले दिन थिएटर्स में मुश्किल से ऑडयंस नसीब हुई. बता दें कि इस फिल्म के जरिए कंगना पूरे 1 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है. फिर बात चाहे 'पंगा' 'थलाइवी' की करें या 'धाकड़' और 'चंद्रमुखी 2' की, बीते 4 सालों में कंगना ने बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में ही दी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को इस फिल्म से कई उम्मीदें हैं. अब देखना ये होगा कि तेजस कंगना की डूबती नैया बचा पाती हैं या नहीं.