फिर साथ दिखेंगे Kapil Sharma और Sunil Grover, लेकिन कॉमेडियन Sunil Pal खुश नहीं, निकाली भड़ास

कपिल शर्मा के नए शो पर कॉमेडियन सुनील पाल का गुस्से भरा रिएक्शन सामने आया है. Comedian Sunil Pal's angry reaction on Kapil Sharma's new show has come to light.

फिर साथ दिखेंगे Kapil Sharma और Sunil Grover, लेकिन कॉमेडियन Sunil Pal खुश नहीं, निकाली भड़ास

सभी को हंसाने गुदगुदाने वाला शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) जैसे ही ऑफ एयर हुआ तो बहुत से लोगों का दिल टूट गया. हालांकि ये तो तय था कि इस शो की फिर से वापसी होगी वो भी धमाकेदार लेकिन किसी ने ये नहीं सोचा था कि शो की वापसी के साथ पुरानी जोड़ी भी फिर लौट आएगी. ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी टीवी पर आता था, वहीं अब फिर से सुनिल ग्रोवर (Sunil Grover) की जो फिर से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ आपको हंसाने के लिए आने वाले हैं. 

कपिल शर्मा का मोस्ट पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद हो गया जिससे लोगों को बड़ा झटका लगा. वहीं अब एक नहीं कई और झटके लगने बाकी हैं. जी हां, एक बार फिर से ये शो नए नाम, और कई अन्य बदलावों के साथ आप सबको हसाने आने वाला है. सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुई कंट्रोवर्सी के बाद ये जोड़ी फिर से धमाल मचाने के लिए आ रही है.  लेकिन लगता है कॉमेडियन सुनील पाल को इस जोड़ी और शो से कुछ ज्यादा ही तकलीफ हो रही है.     

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

क्या कहते है सुनील पाल? 

अभी हाल ही में कॉमेडियन सुनील पाल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने इस शो और शो के कलाकारों के बारे में भद्दी टिप्पणी की है. दरअसल सुनील पाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैस जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. उस वीडियो में वे काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं, उन्होंने कपिल शर्मा के शो की बुराई करते हुए उन्हीं से एक खास गुजारिश की है. 

सुनील ने अपनी वीडियो रिकॉर्ड करते हुए कहा, ”The Great Indian Kapil Show’ जो नेटफ्लिक्स पर आ रहा है उसका प्रोमो देखकर मैं काफी निराश हो गया क्योंकि कपिल शर्मा हमारे कॉमेडी के सुपरस्टार हैं. ‘द किंग ऑफ कॉमेडी’ जिन्हें लोग घर-घर में पसंद करते हैं फैमिली एंटरटेनमेंट के नाम पर। लेकिन अब जो उनका नया शो ओटीटी पर आ रहा है उसमें प्रोमो की जो गंदगी देख रहा हूं, गंदे शब्दों का जो इस्तेमाल मैं देख रहा हूं, मुझे लगता है कि यहां मेरा बादशाह हार जाएगा और मैं अपने बादशाह को हारते हुए नहीं देख सकता.’ 

उन्होंने आगे कहा, ‘ये जो शुरुआत हुई है इसे रोकना पड़ेगा, न सिर्फ मेरे लिए बल्कि कपिल के सैकड़ों फैंस के लिए क्योंकि वो सच्चे कॉमेडियन हैं. उनकी नियत, दिल, नेचर, आवाज, कंटेंट सब कुछ साफ सुथरा है, सब में एकदम परफेक्ट है.’ वहीं शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘शो की शुरुआत बहुत ही गंदे तरीके से हुई है और बहुत गंदे तरीके से इसे प्रमोट किया जा रहा है. कपिल महाराज मुझे आपकी टीम से कोई उम्मीद नहीं है खासकर सुनील ग्रोवर को गंदगी से कोई मतलब नहीं है.