एक तीर से कई निशाने, अलीगढ़ में PM Modi का विपक्ष पर पलटवार

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में चुनावी रैली और सार्वजनिक जनसभा को संबोधित कर विषक्ष पर निशाना साधा. Meanwhile, Prime Minister Narendra Modi today addressed an election rally and public meeting in Aligarh, Uttar Pradesh and targeted the issue.

एक तीर से कई निशाने, अलीगढ़ में PM Modi का विपक्ष पर पलटवार

19 अप्रैल से 01 जून के बीच कुल 7 चरणों में देश की 543 सीटों पर मतदान किए जाएंगे, जिसके परिणाम 4 जून को सामने आएंगे. लोकसभा चुनाव 2024 में 102 सीटों की पहले फेज की वोटिंग पूरी हो चुकी है, जिसके बाद अब दूसरे फेज की वोटिंग का इंतजार है.   

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में चुनावी रैली और सार्वजनिक जनसभा को संबोधित कर विषक्ष पर निशाना साधते हुए कहते है कि पहले हज कोटा रिश्वत लेकर दिया जाता था, जिसके कारण आपस में लड़ाई होती थी. सिर्फ प्रभावशाली लोगों को ही ये कोटा मिल पाता था. इसलिए उन्होंने ही सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस से कोटा बढ़ाने की मांग की. 

इससे न सिर्फ कोटा बढ़ाया गया, बल्कि वीजा नियमों को भी आसान कर दिया गया. PM Modi कहते है कि उन्हें इन बहनों का आशीर्वाद मिल रहा है, क्योंकि पहले मुस्लिम माताएं और बहनें अकेले हज पर नहीं जा सकती थीं, लेकिन सरकार ने इनको बिना मेहरम हज पर जाने की अनुमति दी है. 

PM Modi का विपक्ष पर पलटवार 

विपक्ष पर पलटवार करते हुए PM Modi कहते है कि INDI गठबंधन के लोग निराशा में डूब चुके हैं, क्योंकि ये लोग मोदी की विकसित भारत बनाने की बात पर सवाल पूछते हैं. कहते हैं क्यों मोदी भारत को दुनिया की सबसे बड़ी तीसरी ताकत बनाना चाहता है? इन लोगों को अपना परिवार और सत्ता का लोभ दिखता है. ये लोग जनता से छलावा करते हैं.   

उन्होंने जनता से कांग्रेस और SP के परिवारवाद और भ्रष्टाचार की फैक्ट्री पर ताला लगाने की अपील की थी और ऐसा ताला लगाया कि इसकी चाबी आज तक उन्हें मिल नहीं सकी. आपके पास अच्छे भविष्य और विकसित भारत की चाबी है। देश को गरीबी और भ्रष्टाचार से मुक्त करने का टाइम आया है. इसलिए मोदी की सरकार फिर बनाएं। 

CM Yogi Adityanath भी रहे मौजूद 

SP सरकार का ट्रेडमार्क दंगे, हत्या, गैंगवार और फिरौती था, लेकिन अब योगी की सरकार में अपराधियों में हिम्मत नहीं कि वे शांति को बिगाड़ दें. कांग्रेस और SP ने सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति की और मुसलमानों के उत्थान के लिए कुछ नहीं किया. बता दें BJP प्रत्याशी सतीश गौतम और हाथरस से अनूप वाल्मीकि के लिए वोट मांगे. नुमाइश ग्राउंड में पीएम मोदी के साथ CM Yogi Adityanath भी मौजूद रहे.