जम्मू में गरजे पीएम मोदी, कहा- 'नया भारत घर में घुसकर मारता है, बीजेपी सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया'

पीएम मोदी ने जम्मू में जनसभा को संबोधित करने के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने कहा कि घाटी के लोग आतंक और अलगाव नहीं चाहते हैं।

जम्मू में गरजे पीएम मोदी, कहा- 'नया भारत घर में घुसकर मारता है, बीजेपी सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया'

जम्मू: पीएम मोदी ने जम्मू में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू की ये सभा, विधानसभा चुनाव की मेरी आखिरी सभा है। जम्मू में लोगों के अंदर बीजेपी को लेकर उत्साह है। घाटी के लोग आतंक और अलगाव नहीं चाहते हैं। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला। 

जम्मू कश्मीर के लोग तीन परिवारों से त्रस्त: पीएम

पीएम ने कहा कि जम्मू कश्मीर के लोग तीन परिवारों (कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी) से त्रस्त हैं। लोग फिर वही निजाम नहीं चाहते, जिसमें भ्रष्टाचार हो, नौकरियों में भेदभाव हो। जम्मू-कश्मीर के लोग आतंक, अलगाव और खून-खराबा अब नहीं चाहते हैं। यहां के लोग अमन-शांति चाहते हैं।

कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर को बर्बाद कर दिया: पीएम

पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर को बर्बाद कर दिया। जम्मू कश्मीर के साथ दशकों तक भेदभाव हुआ। पीएम ने कहा कि जम्मू कश्मीर के लोग बेहतर भविष्य चाहते हैं।

भाजपा की जो सरकार यहां बनेगी, वो आपकी पीड़ा को दूर करेगी: पीएम

पीएम ने कहा कि पिछले 2 चरणों में हुए भारी मतदान ने जम्मू-कश्मीर की जनता का मूड बता दिया है। दोनों चरणों में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त वोटिंग हुई है। अब यहां भाजपा की पूर्ण बहुमत की पहली सरकार बनना तय है। जम्मू क्षेत्र के लोगों के लिए इतिहास में पहले कभी ऐसा मौका नहीं आया है, जो इस चुनाव में आया है। अब पहली बार जम्मू क्षेत्र के लोगों की इच्छा वाली सरकार बनने जा रही है। आपको इस मौके को छोड़ना नहीं है। क्योंकि भाजपा की जो सरकार यहां बनेगी, वो आपकी पीड़ा को दूर करेगी।

ये नया भारत है, घर में घुसकर मारता है: पीएम

पीएम ने कहा कि ये नया भारत है, घर में घुसकर मारता है। आतंकवाद पर कांग्रेस की नीति गलत थी। बीजेपी सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया है। पीएम ने कहा कि याद कीजिए वो वक्त जब उधर से गोलियां चलती थीं और कांग्रेस सफेद झंडे लहराती थी। जब भाजपा सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया तो उस तरफ के लोगों को होश आया। आज 28 सितंबर है। साल 2016 में 28 सितंबर की रात सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया गया था। भारत ने दुनिया को बताया था, 'ये नया भारत है, ये घर में घुस कर मारता है। आतंक के आकाओं को पता है अगर कुछ भी हिम्मत की तो मोदी पाताल में भी उन्हें खोज निकलेगा।'

वन रैंक, वन पेंशन का भी जिक्र

पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस देश के लिए मरने वालों का कभी सम्मान नहीं कर सकती। यह वही कांग्रेस है जिसने हमारे सैन्य परिवारों को 4 दशकों तक 'वन रैंक, वन पेंशन' के लिए तरसाया। कांग्रेस ने हमारे सैनिकों से झूठ बोला। वे कहते थे कि 'वन रैंक वन पेंशन', OROP से खजाने पर दबाव पड़ेगा लेकिन मोदी ने सैनिक परिवारों के कल्याण के आगे कभी खजाने की तरफ देखा नहीं और इसलिए 2014 में सरकार बनने के बाद हमने OROP लागू किया सेना परिवारों को 1 लाख 20 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा मिले हैं। हाल ही में हमने OROP को भी पुनर्जीवित किया है, जिससे सेना परिवारों को ज्यादा पैसा मिलना तय है।'