लोकसभा चुनाव के पहले मतदान के बाद महाराष्ट्र में बोले PM Modi, राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना

PM Narendra Modi लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज महाराष्ट्र के नांदेड़ में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस और INDIA Alliance पर जमकर निशाना साधा PM Narendra Modi reached Nanded, Maharashtra today to address a public meeting for the Lok Sabha elections 2024. Where he fiercely targeted Congress and INDIA Alliance

लोकसभा चुनाव के पहले मतदान के बाद महाराष्ट्र में बोले PM Modi, राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना

19 अप्रैल से 01 जून के बीच कुल 7 चरणों में देश की 543 सीटों पर मतदान किए जाएंगे, जिसके परिणाम 4 जून को सामने आएंगे. लोकसभा चुनाव 2024 में 102 सीटों की पहले फेज की वोटिंग कल से शुरु हो चुकी है.   

PM Narendra Modi लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज महाराष्ट्र के नांदेड़ में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस और INDIA Alliance पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कल पहले चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. जिन्होंने कल अपना वोट डाला और विशेष रूप से पहली बार मतदान करने वालों को मैं बधाई देता हूं और आभार व्यक्त करता हूं.  

राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना 

इसी बीच PM Modi ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि INDIA Alliance को उम्मीदवार नहीं मिल रहा है. राहुल गांधी जैसे अमेठी छोड़कर भागे थे, वैसे ही अब उन्हें वायनाड भी छोड़ना पड़ेगा. मैं मतदाताओं से कहता हूं कि आइए NDA को वोट दीजिए, क्योंकि कांग्रेस हमेशा से ही गरीब, दलित, वंचित मजदूर किसान के सामने दीवार बनाकर खड़ी करती रही है. 

गिनाईं उपलब्धियां 

PM Modi ने किसानों के हितों पर बात करते हुए कहते है कि हमारी सरकार ने मोटे अनाज को श्री अन्न की पहचान दी है, जिसे अन्य भाषा में सुपरफूड बोलते हैं. हमारी सरकार ने गरीबों को सस्ते घर बनाकर दिए हैं. इतना ही नहीं इस क्षेत्र को शक्तिपीठ एक्सप्रेस और समृद्धि महामार्ग जैसी विश्वस्तरीय सड़कें भी बनाई है.