चुनावी मैदान में रखा कदम, Kangana Ranaut ने कांग्रेस को दिखाए तीखे तेवर, कही ये बात

जैसे ही कंगना ने चुनावी मैदान में कदम रखा, वैसे ही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. Kangana entered the election field targeted Congress.

चुनावी मैदान में रखा कदम,  Kangana Ranaut ने कांग्रेस को दिखाए तीखे तेवर, कही ये बात

लोकसभा चुनाव की तैयारियां  पूरी हो चुकी हैं, भारतीय चुनाव आयोग (ECI) ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान भी कर दिया है. 19 अप्रैल से 01 जून के बीच कुल सात चरणों में देश की 543 सीटों पर मतदान किए जाएंगे. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक जानी-मानी अदाकारा है, जो अब हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेगी. जैसे ही कंगना ने चुनावी मैदान में कदम रखा, वैसे ही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. 

कंगना पर साधा निशाना 

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे एक मंच पर खड़े भाषण देते हुए कांग्रेस पर खूब तंज कसती नजर आ रही है. वीडियो में कंगना कहती हैं कि ये न्यूज आई, उसके बाद हम खुश हुए और कांग्रेस को ये खुशी नहीं भाई, उन्होंने अपनी कुराजनीति शुरू कर दी.   

राहुल गांधी ने कही ये बात 

कंगना ने बताया कि राहुल गांधी कहते हैं कि हिंदुओं में जो शक्ति है उसे मुझे नष्ट करना है, इस तरह की बातें करते हैं वो, जाहिर-सी बात है। फिर उनके जो स्पोकपर्सन हैं वो कहते हैं कि मंडी की जो लड़कियां हैं, उनके भाव क्या चल रहे हैं? इस तरह की नीच और अभद्र बाते सुनकर किसका दिल नहीं घबरा जाएगा.   

क्या है मंडी की ऱासियत 

एक्ट्रेस आगे कहती है कि वो मंडी जिसका नाम ऋषि मांडव्य के नाम पर रखा गया, वो मंडी जहां पर पराशर ऋषि ने इतनी तपस्या की है, वो मंडी जहां पर शिवरात्री का सबसे बड़ा मेला लगता है। इस मंडी की बहन-बेटियों के बारे में इस तरह की सोच रखना कितनी नीचता की बात है, लेकिन इनसे उम्मीद ही क्या की जा सकती है, आप देखिए ना… नरेन्द्र मोदी जी क्या कहते हैं कि मैं मरते दम तक शक्ति की रक्षा करूंगा और बहन-बेटियों के लिए उनका क्या भाव है वो किसी से छुपा हुआ नहीं है.   

यूजर्स कर रहे कमेंट्स 

कंगना के ये वीडियो जमकर वायरल हो रही है, जिस पर यूजर्स भी भऱ-भर के कमेंट्स कर रहे है. एक यूजर ने लिखा कि आपकी जीत होगी, विजय भव:, दूसरे यूजर ने कहा कि आपको बहुत बधाई. तीसरे यूजर ने लिखा कि आपकी आवाज में दम है. कुछ इसी तरह के कमेंट्स दिखने को मिल रहे है.