पाकिस्तान में ठोका गया एक और भारत विरोधी आतंकी! गोलियों से भूना

Anti-India terrorist Allama Masood-ur-Rehman Usmani killed in Pakistan. पाकिस्तान में भारत विरोधी आतंकी अल्लामा मसूद-उर-रहमान उस्मानी.

पाकिस्तान में ठोका गया एक और भारत विरोधी आतंकी! गोलियों से भूना

भारत के मोस्ट वॉन्टेड आतंकियों की पाकिस्तान में हत्या की जा रही है. हैरानी की बात ये है कि, हर जगह कत्ल करने का तरीका एक जैसा ही है. कुछ अज्ञात हमलावर आते हैं और आतंकियों को ढ़ेर करके चले जाते हैं. अब इस फेहरिस्त में एक और बड़ा नाम जुड़ गया है... ये नाम है अल्लामा मसूद-उर-रहमान उस्मानी का. जिसको इस्लामाबाद में मौत के घाट उतार दिया गया है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार की शाम दो अज्ञात हथियारबंद लोगों ने सुन्नी उलेमा काउंसिल के उप महासचिव मसूद उस्मानी की गाड़ी पर फायरिंग कर दी. जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन फानन में उस्मानी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस हमले में उस्मानी के ड्राइवर को भी कई गोलियां लगीं और उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, वो इस हमले में बच गया. 

उस्मानी अक्सर ही भारत के खिलाफ भड़काऊ बयान देता था. उस्मानी न सिर्फ भारत के खिलाफ अनाप-शनाप बकवास करता था, बल्कि आतंकवादियों को भारत पर हमला करने के लिए उकसाता भी था. 

बता दें कि, पाकिस्तान में मौजूद भारत के कई मोस्ट वांटेंड आतंकी मारे जा चुके हैं. हाल ही में मसूद अजहर का करीबी दाऊद मलिक को भी अज्ञात हमलावरों ने ठोक दिया था. इसके बाद मसूद अजहर के भी मारे जाने की खबर आईं थीं. ऐसे की एक-एक कर अब तक पाकिस्तान में 20 से ज्यादा भारत विरोधी आतंकियों की हत्या हो चुकी है...इन हत्याओं को कौन करा रहा है...ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है.