16 साल का हैवान! चाकू से गोदकर नाचता रहा...खौफनाक मर्डर की Video Viral

A CCTV footage of the massacre in Welcome area of ​​Delhi has surfaced. दिल्ली के वेलकम इलाके में हुए हत्याकांड का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

16 साल का हैवान! चाकू से गोदकर नाचता रहा...खौफनाक मर्डर की Video Viral

दिल्ली के वेलकम इलाके में हुए हत्याकांड का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है (Delhi Welcome murder footage). इसमें हत्या का नाबालिग आरोपी मृतक युवक को घसीटता दिख रहा है. उसकी एक हरकत विचलित करने वाली है. वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी शव के पास नाच रहा है. उसके हाव-भाव भी जश्न मनाने जैसे हैं.

वीडियो में आरोपी लड़का चाकू से लगातार पीड़ित के चेहरे पर वार कर रहा है. वो उसके चेहरे पर लात भी मारता है. उस पर ऐसी सनक सवार है कि वो अधमरे शरीर के पास डांस कर रहा है. बॉडी को बाल पकड़कर घसीट रहा है. ये साफ नहीं है कि क्या उसने किसी तरह के नशे में हत्या को अंजाम दिया है, लेकिन उसके चेहरे पर हिंसा की संतुष्टि का भाव साफ नज़र आ रहा है. ये सब इतना वीभत्स है कि यहां दिखाया नहीं जा सकता.

आजतक की एक रिपोर्ट में दिल्ली पुलिस के डीसीपी जॉय तिर्की का बयान छपा है. उन्होंने बताया कि, ये घटना दिल्ली के वेलकम इलाके में रात 11 बजे के आसपास की है. जनता मजदूर कॉलोनी में आरोपी नाबालिग ने लूट के इरादे से 18 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. अब वायरल सीसीटीवी फुटेज में वारदात की डिटेलिंग ने आम लोगों के साथ पुलिस को भी हैरान करके रख दिया है. 

आजतक के मुताबिक हत्या के तरीके को देख स्थानीय लोगों को पहले लगा था कि आरोपी और मृतक के बीच पुरानी रंजिश रही होगी. लेकिन अब वे इस बात से और ज्यादा हैरान हैं कि दोनों असल में एक-दूसरे को जानते तक नहीं थे.

'बालिग के तौर पर हो ट्रायल'

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक व्यक्ति को पकड़ा गया है. वो 9वीं क्लास तक पढ़ा है. उम्र 16 साल बताई जा रही है. डीसीपी जॉय तिर्की ने आजतक को बताया पुलिस कोर्ट में दर्खास्त लगाएगी की उसका ट्रायल एक बालिग के तौर पर हो. डीसीपी ने कहा, 'सीसीटीवी देखकर आरोपी को पहचान लिया गया क्योंकि वो पहले भी इस तरह की घटनाओं में शामिल रह चुका है. मैंने खुद आरोपी से पूछताछ की थी. आरोपी बहुत बेरहम है. उसने मारने की वजह केवल लूटपाट बताई है.'