Gogamedi Murder Case: जांच के लिए SIT का गठन, सुराग देने वालों को मिलेगा इनाम

SIT has been formed to investigate the murder case of Sukhdev Singh Gogamedi. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के मर्डर केस की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है.

Gogamedi Murder Case: जांच के लिए SIT का गठन, सुराग देने वालों को मिलेगा इनाम

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को जयपुर में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. इसके बाद करणी सेना ने आज बंद बुलाया है.  डीजीपी उमेश मिश्रा ने गोगामेड़ी हत्याकांड की सघन जांच के लिए एसआईटी गठित की है. एडीजी क्राइम दिनेश एनएम के पर्यवेक्षण में एसआईटी गठित की गई है.

गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों अभियुक्तों की पहचान हुई. एफआईआर दर्ज होते ही दोनों अभियुक्तों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित होगा. अभियुक्तों के बारे में जानकारी देने वालों को पांच-पांच लाख रुपये का इनाम मिलेगा. डीजीपी ने बताया कि पुलिस तत्परता से हत्यारों की तलाश कर रही है.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में कानून व्यवस्था को लेकर मुख्य सचिव उषा शर्मा ने बैठक ली, जिसमें प्रमुख सचिव गृह आनंद कुमार, DGP उमेश शर्मा भी मौजूद रहे. बैठक के बाद सभी जिलों के कलेक्टर्स-एसपी को निर्देश दिए गए हैं. कलेक्टर्स और एसपी को कहा गया है कि अपने-अपने जिलों में कानून व्यवस्था बिगड़ने न दें. सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर निगरानी रखें, ताकि अफवाहों को रोका जा सके. सभी जिलों में शांतिपूर्ण ज्ञापन लिए जाए.

दौसा जिले में कई जगह हुए प्रदर्शन 

महुवा उपखंड मुख्यालय पर सर्वसमाज, राजपूत समाज और श्री राजपूत करणी सेना और कई सामाजिक संगठनों में करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में हुई हत्या के विरोध आज दौसा बंद रखा गया. सड़कों पर जाम लगाकर टायर जलाकर प्रदर्शन किया है.

जैसलमेर में सर्व समाज के लोगों ने जुलूस निकालकर किया विरोध प्रदर्शन

राष्ट्रीय करणी सेना के सुप्रीमो सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिनदहाड़े जयपुर में बदमाशों द्वारा हत्या करने पर पोकरण में सर्वसमाज में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. जयपुर में कल सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की घर में घुसकर हत्या करने पर पूरे प्रदेश में बवाल मचा हुआ है, जिसका असर सरहदी जिले जैसलमेर में देखने को मिल रहा है. पोकरण का बाजार बंद करके सर्वसमाज के लोगों ने जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया.

भरतपुर में प्रदर्शन

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है. बुधवार को राजस्थान बंद का एलान किया गया था. भरतपुर में भी आज श्री करणी सेना की ओर से बंद का आह्वान किया गया. इसके बाद भरतपुर में बाजार बंद रहे.राजपूत समाज के लोगों ने कुम्हेर गेट से बिजली घर तक रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया गया, इसके बाद समाज के लोगों ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे.