कोटा के हॉस्टल में आग, कुछ स्टूडेंट्स झुलसे तो कुछ जान बचाने के लिए खिड़की से कूदे

राजस्थान के कोटा में आज सुबह करीब 6 बजे एक हॉस्टल में ट्रांसफार्मर ब्लास्ट हो गया. 7 स्टूडेंट बुरी तरह घायल हुए तो वहीं कई स्टूडेंट जान बचाने के लिए खिड़की से कूद गए. हॉस्टल स्टाफ और लोगों ने बचाव अभियान चलाते हुए हॉस्टल में फंसे स्टूडेंट्स को बाहर निकाला. A transformer exploded in a hostel in Kota, Rajasthan today at around 6 am. 7 students were badly injured and many students jumped from the window to save their lives. Hostel staff and people carried out a rescue operation and rescued the students trapped in the hostel.

कोटा के हॉस्टल में आग, कुछ स्टूडेंट्स झुलसे तो कुछ जान बचाने के लिए खिड़की से कूदे

राजस्थान के कोटा में आज सुबह करीब 6 बजे एक हॉस्टल में ट्रांसफार्मर ब्लास्ट हो गया. धमाका होते ही भीषण आग लगी जिसमें झुलसने से 7 स्टूडेंट बुरी तरह घायल हुए तो वहीं कई स्टूडेंट जान बचाने के लिए खिड़की से कूद गए. हॉस्टल स्टाफ और लोगों ने बचाव अभियान चलाते हुए हॉस्टल में फंसे स्टूडेंट्स को बाहर निकाला.  

हॉस्टल में लगी आग 

घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जबकि जान बचाने के लिए खिड़की से कूदे छात्र भी घायल हुए. हॉस्टल में करीब 70 स्टूडेंट्स रहते थे, जो इंजीनियरिंग, मेडिकल की तैयारी करने के लिए कोटा आए हैं. आग लगने की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां के साथ पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं.