हरियाणा का जनादेश राहुल की फरेबी सियासत को करारा तमाचा

हरियाणा का जनादेश राहुल की फरेबी सियासत को करारा तमाचा

नई दिल्लीः हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे और प्रदेश की सत्ता में भाजपा की लगातार तीसरी बार वापसी कांग्रेस नेता राहुल गांधी की झूठ, प्रपंच और देशविरोधी राजनीति के मुंह पर करारा तमाचा है। इस चुनाव परिणाम ने यह बता दिया कि इस महान देश में टुकड़े-टुकड़े गैंग की मंशा कभी सफल नहीं होगी। साथ ही राजनीति में अफवाह रूपी काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। हरियाणा का जनादेश वह आईना है, जिसमें राहुल गांधी समेत पूरे इंडी गठबंधन को अपना फरेबी चेहरा बार-बार देखना चाहिए। हरियाणा के किसानों, नौजवानों और दलित-पिछड़े समाज के लोगों ने यह बता दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की नीतियों में उनकी पूर्ण आस्था है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता अनूप पांडेय ने कहा कि अफवाह और झूठ की सियासत की उम्र ज़्यादा नहीं होती। पूरे लोकसभा चुनाव के दौरान विदेशी ताक़तों के इशारे पर राहुल गांधी आरक्षण और संविधान को लेकर भ्रम फैलाते रहे। हाथ में एक लाल डायरी  लेकर संविधान बचाने का प्रपंच करते रहे। अब हरियाणा के चुनावों में भी वही प्रपंच करने की साजिश की। उन्होंने कहा कि यह पूरे देश ने देखा कि जिस समय हरियाणा में चुनाव प्रचार चल रहा था, तब राहुल गांधी अमेरिका में देश के दुश्मनों से गलबहियां कर रहे थे। उन्होंने आगे कहा की, अब राहुल गांधी और उनके खतरनाक इंडी गठबंधन को हरियाणा की स्वाभिमानी और देशभक्त जनता ने मुंहतोड़ जवाब दे दिया है।

बीजेपी नेता अनूप पांडे यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा की, भारत में बांग्लादेश दोहराने की गीदड़ भभकी देने वाली कांग्रेस को यह याद रखना चाहिए कि जब तक भारतीय जनता पार्टी और केंद्र में मोदी जी की सरकार है, तब तक देश के दुश्मनों के मंसूबों पर इसी तरह पानी फिरता रहेगा। उन्होंने हरियाणा की जनता का आभार जताते हुए कहा कि प्रदेशवासियों ने चुनावी नतीजों के माध्यम से यह साफ-साफ बता दिया उसे नफ़रत और झूठ की दुकान नहीं, बल्कि तरक़्क़ी और मजबूत भारत का मुक़ाम चाहिए। उन्होंने कहा कि अब विकास के मार्ग पर हरियाणा और तेज गति से दौड़ेगा।