J&K: आतंकियों ने मस्जिद पर बरसाई गोलियां, अजान रहे शख्स की मौत

Retired SSP who was going to give Azaan in the mosque in Jammu and Kashmir was killed by terrorists. जम्मू कश्मीर में मस्जिद में अजान देने जा रहे रिटायर्ड एसएसपी की आतंकियों ने की हत्या.

J&K: आतंकियों ने मस्जिद पर बरसाई गोलियां, अजान रहे शख्स की मौत

'काबा किस मुंह से जाओगे 'ग़ालिब'...शर्म तुम को मगर आती नहीं.' ये शेर उन आतंकवादियों के लिए है...जिन्होंने हथियार तो धर्म के लिए उठाए थे...लेकिन, आज अपनी ही कौम के दुश्मन बन गए हैं. ये शेर उस आतंकवाद के लिए, जो कभी सिर्फ भारत और कुछ अन्य देशों की समस्या हुआ करता था. वही आज पूरे विश्व की सबसे बड़ी समस्याओं में से एक बना गया है. पाकिस्तान..अफगानिस्तान...ईरान..ईराक जैसे इस्लामिक देश भी आज टेररिज्म के भयावह रूप को देख रहे हैं. 

वहीं, इस्लाम के नाम पर जिहाद करने वाले दरिंदे...अब मुसलमानों के लिए ही काल बनते जा रहे हैं. पाकिस्तान के पंजाब में शुक्रवार को अहमदिया समुदाय की एक मस्जिद को तोड़ दिया गया. ये पहला मौका नहीं जब पाकिस्तान में ऐसी घटना हुई हो. अब तक वहां करीब 42  मस्जिदों को तोड़ दिया गया है. और सबसे बड़ी कि, मस्दिदों को तोड़ने वाले सभी मुसलमान थे. यानी 'गजवा-ए-हिंद' का सपना देखने वाले ये जिहादी अब मुसलमानों को ही मारने लगे हैं.

ऐसा ही एक मामला, जम्मू-कश्मीर से भी सामने आया है. जहां, खुदा की खिदमत करने वाले एक शख्स को आतंकवादियों ने मार दिया. ना सिर्फ उस व्यक्ति को मारा बल्कि, खुदा के घर पर भी ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. 

दरअसल, जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने एक बार फिर नापाक हरकत की है. आतंकवादियों ने बारामूला के गैंटमुल्ला, शीरी में एक रिटायर्ड एसएसपी मोहम्मद शफ़ी की गोली मारकर हत्या कर दी है. उनके ऊपर ये हमला उस वक्त हुआ, जब वो मस्जिद में अजान दे रहे थे. इसके बाद ये आतंकी मस्जिद की तरफ अपनी बंदूकों को मोड़ते हैं को दनादन गोलियां बसराना शुरू कर देते हैं. लेकिन, गनिमत रही कि मोहम्मद शफ़ी के बाद किसी को भी गोली नहीं लगी. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि, हमले के बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया है. लोगों से इस इलाके से दूर रहने को कहा गया है और मामले की जांच की जा रही है.