डीप फेक वीडियो का शिकार हुए ये एक्टर, वीडियो शेयर कर किया सतर्क

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर अपना एक डीपफेक वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी आने वाली की कहानी बताई गई है . Sonu Sood shared a deepfake video of himself on social media in which his upcoming story is told.

डीप फेक वीडियो का शिकार हुए ये एक्टर, वीडियो शेयर कर किया सतर्क

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद  (Sonu Sood) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. खबर है कि कई दिनों से ट्रेंड में चल रहे डीप फेक वीडियो (Deep Fake Video) का अब सोनू सूद भी शिकार हो गए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ के बाद क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर  का नाम डीप फेक वीडियो से जुड़ा था. इस बीच सोनू सूद ने एक्स पर अपना एक एक डीप फेक वीडियो शेयर कर फैंस से सावधान रहने की अपील की है. 

सोनू सूद ने किया सतर्क

वीडियो में सोनू सूद कहते है कि फिल्म ‘फतेह’ फेक लोन की कहानी दर्शाती है. ये एक ऐसी घटना है, जहां कुछ लोग सोनू सूद बनकर एक्टर के परिवार और रिश्तेदारों से पैसे  लेने की कोशिश कर रहे थे. सोनू सूद ने एक्स पर इस वीडियो को शेयर कर लिखा कि, कई मासूम ऐसे अपराध का शिकार हो जाते हैं, मेरा आप सबसे अनुरोध है कि अगर आपके पास ऐसी कॉल आएं तो प्लीज सतर्क हो जाएं. इस वीडियो के जरिए फैंस से देश में चल कर रहे साइबर क्राइम को लेकर जागरूक किया है.  

फैंस भी उनके इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं, एक ने लिखा, ग्रेट मैन, दूसरे यूजर ने लिखा, सोनू सूद रियल आइडल. सोनू सूद (Sonu Sood) की फिल्म ‘फतेह’ की अगर बात करें तो इसमें सोनू सूद रियल एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे. उनके साथ इस फिल्म में हॉलीवुड के एक्टर और स्टंटमैन ली विटकर भी हैं, एक्टर ने सोशल मीडिया पर इससे पहले ली विटकर के साथ फोटो शेयर की थी, सोनू सूद का ये दमदार अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया था.