आखिर कैसे हुई Katrina-Vijay की मुलाकात? फिल्म Merry Christmas के इवेंट में खोला राज

कैटरीना कैफ 'मैरी क्रिसमस' की टीम के साथ फिल्म के इवेंट में पहुंची जहां उन्होंने विजय सेतुपति के साथ काम करने के अपने अनुभव साझा किए हैं . Katrina Kaif reached the film's event with the team of 'Merry Christmas' where she shared her experiences of working with Vijay Sethupathi.

आखिर कैसे हुई Katrina-Vijay की मुलाकात? फिल्म Merry Christmas के इवेंट में खोला राज

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म में कैटरीना के साथ साउथ के मशहूर एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) लीड रोल में हैं जिसको श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है. फिलहाल एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन इवेंट में बिजी है जहां एक्ट्रेस ने विजय सेतुपति के साथ हुई अपनी पहली मीटिंग के साथ अपना अनुभव शेयर किया. 

कैटरीना ने बताया कि जब उन्होंने विजय की तस्वीर देखते ही कहा उनके बाल और दाढ़ी पूरे सफेद थे, लेकिन जब उन्हें सामने से देखा तो उनकी पूरी पर्सनैलिटी एकदम अलग थी. उन्होंने कहा ‘अरे वाह, यह वास्तव में बिल्कुल अलग हैं जिसके बाद से ही विजय सर के साथ काम करने के लिए बेहद एक्साइटेड थी. 

कैटरीना ने शेयर की अपनी फिल्म जर्नी 

विजय सेतुपति ने जैसे ही फिल्म के सीन्स के बारे में बात करनी शुरू की तो कैटरीना को इन्टरिस्टिंग लगी. कैटरीना बताती हैं, वह बहुत दिलचस्प था, मैंने सोचा कि ये वो व्यक्ति हैं जो चीजों को बहुत ही अलग तरीके से प्रजेंट करते हैं और श्रीराम सर जो कुछ भी करते हैं उसपर उनका नजरिया बहुत अलग होता है. विजय सर और श्रीराम सर के साथ काम करने की मेरी जर्नी बेहद ही दिलचस्प रही. 

वहीं कैटरीना की ये बात सच साबित हुई जब फिल्म के इवेंट में विजय सेतुपति बहुत ही सिंपल लुक में नजर आए तो वहीं कैटरीना को रेड प्रिटेंड ड्रेस में देखा गया. इस फिल्म में कैटरीना कैफ के अलावा, राधिका आप्टे, विजय सेतुपति और संजय कपूर भी लीड रोल में हैं. वहीं फिल्म 'मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) साल की पहली बॉलीवुड रिलीज है, जिसे 12 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी.