'सलार' मेकर्स ने शाहरुख पर लगाए गंभीर आरोप, PVR-inox ने रची साजिश!

The makers of Prabhas' film Salaar have made serious allegations against Shahrukh Khan. प्रभास की फिल्म सलार के मेकर्स ने शाहरुख खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

'सलार' मेकर्स ने शाहरुख पर लगाए गंभीर आरोप, PVR-inox ने रची साजिश!

इस शुक्रवार यानी 22 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश होने वाला है. शाहरुख़ खान की मूवी 'डंकी' 21 को रिलीज़ हो रही है और प्रभास की 'सलार' 22 को (Dunki vs Salaar). लेकिन रिलीज़ से 2 दिन पहले टीम सलार ने ऐलान कर दिया है कि वो PVR-आइनॉक्स और मिराज़ मल्टीप्लेक्स चेन में अपनी फिल्म रिलीज़ नहीं करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलार के मेकर्स ने फैसला किया है कि दक्षिण भारत के मार्केट में वो इन 2 मल्टीप्लेक्स चेन में अपनी फिल्म नहीं लगाएंगे.  सलार के मेकर्स लगातार आरोप लगा रहे हैं कि डंकी के मेकर्स मल्टीप्लेक्स ओनर्स से संपर्क करके उन पर दबाव डाल रहे हैं कि वो ज़्यादा से ज़्यादा स्क्रीन्स डंकी को दें, न कि सलार को. 

टीम सलार का कहना है कि मल्टीप्लेक्स चेन्स को टीम डंकी और टीम SRK के इन अनैतिक तरीकों का विरोध करना चाहिए था. लेकिन उल्टा उन्होंने डंकी मेकर्स का साथ देना शुरू कर दिया. इसी के विरोध में सलार के मेकर्स ने फैसला किया कि वो PVR-आइनॉक्स और मिराज़ में फिल्म लगाएंगे ही नहीं.

बॉलीवुड हंगामा की ही रिपोर्ट में लिखा है कि PVR-Inox ने सलार के मेकर्स से ये वादा किया था कि दोनों फिल्मों को बराबर स्क्रीन्स दी जाएंगी. PVR-Inox ने ये भी कहा था चूंकि वो मार्केट लीडर हैं इसलिए अनैतिक तरीकों से दूर रहेंगे. लेकिन 19 दिसंबर की रात कथित तौर पर शाहरुख़ खान ने ख़ुद PVR के मालिक अजय बिजली को फोन किया. इस फोन कॉल के बाद PVR-Inox ने डंकी को ज़्यादा से ज़्यादा स्क्रीन्स देने का फैसला कर लिया.

रिपोर्ट के मुताबिक इसी बात के सामने आने के तुरंत बाद सलार के प्रोड्यूसर्स ने PVR-Inox और मिराज मल्टीप्लेक्स चेन से अपनी फिल्म हटा ली और कहा कि साउथ के बाज़ार में वो इन मल्टीप्लेक्स में फिल्म रिलीज नहीं करेंगे. इसके बाद ट्विटर पर #BoycottPVRInox ट्रेंड भी होने लगा है.