Bigg Boss में बर्बाद होने की कगार पर है Ankita-Vicky का रिश्ता!

बिग बॉस 17 के घर में अंकिता और विक्की के बीच लड़ाई चल रही है, दोनों एक-दूसरे से सीधे मुंहबात तक नहीं कर रहे. There is a fight going on between Ankita and Vicky in Bigg Boss 17 house, both are not even talking to each other directly.

Bigg Boss में बर्बाद होने की कगार पर है Ankita-Vicky का रिश्ता!

टीवी के मशहूर कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ के घर का माहौल इन दिनों बेहद गर्म है. वैसे तो शो में कुछ ना कुछ नया ट्विस्ट आ ही जाता है, लेकिन अब अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता और भी ज्यादा खराब हो रहे है. इतना ही नहीं बल्कि अंकिता ने शो में कई बार अपने पति से रिश्ता तक तोड़ने की बात कही है. 

अंकिता -विक्की की हुई बहस 

हाल ही में बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अंकिता सोफे पर बैठी हैं और तभी वहां विक्की आ जाते हैं. इसके बाद विक्की, अंकिता से बात करने की कोशिश करते हैं, लेकिन अंकिता उनसे बात नहीं करना चाहती. विक्की पूछते हैं कि क्या किया मैंने, इस पर अंकिता कहती हैं कि कुछ नहीं किया. इसके बाद दोनों आपस में बहस करते नजर आते हैं और फिर अंकिता वहां से उठकर चली जाती हैं. 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद अंकिता कहती हैं कि विक्की आपके बर्तन बचे हैं, बार-बार नहीं बोलूंगी, इस पर विक्की कहते हैं कि आप मुझे बोल क्यों रही हो? अंकिता ने कहा कि ये मेरी जिम्मेदारी है फिर सबके बर्तन में मिक्स हो जाएंगे और फिर परेशानी होगी, तो आप कर दीजिए अपने बर्तन। बोलना क्यों पड़ रहा है, मैं कौन होती हूं, ये तो सवाल हो ही नहीं सकता. विक्की कहते हैं कि नहीं मैं आपको बता रहा हूं कि आप कैप्टन वाली जिम्मेदारी ना लें, आपने बोल दिया तो मैं सुन के कर लूंगा. 

फैंस को हुई चिंता

सोशल मीडिया यूजर्स अंकिता के इस बयान का यही मतलब निकाल रहे हैं कि वो अब विक्की के साथ नहीं रहेंगी. हालांकि इसे लेकर अंकिता ने सीधे-सीधे कुछ नहीं कहा. जब से ये कपल शो में आया है, तब से इन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. इस खबर मे उनके फैंस बेहद परेशान है और सोच रहे है कि कपल का ये रिश्ता क्या मोड़ लेगा?