कल मौत की खबर मिली, आज इंस्टा लाइव में बताया Poonam Pandey ने की है सच

मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन की खबर से कल पूरी इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है. वहीं आज पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम लाइव और पोस्ट शेयर कर अपने जिंदा होने का सबूत दिया है. The entire industry is in mourning yesterday due to the news of the demise of famous actress Poonam Pandey. Today Poonam Pandey has given proof of her being alive by sharing her Instagram live and posts.

कल मौत की खबर मिली, आज इंस्टा लाइव में बताया Poonam Pandey ने की है सच

मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन की खबर से कल पूरी इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है. हर किसी के लिए ये खबर वाकई शॉकिंग है. पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट से सामने आए उनकी मौत की अनाउंसमेंट पोस्ट ने आज पूरी दुनिया का ध्यान खींच लिया है. लेकिन ये क्या पूनम पांडे जिंदा है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही दी है और अपनी मौत की खबर को झूठी बताया है. पूनम ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो जिंदा है और सबको बताया की उन्होंने यह क्यों किया. 

जागरूकता के लिए किया ऐसा 

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर सामने आए वीडियो में वो पूरी तरह से बिल्कुल फिट एंड फाइन नजर आ रही है. इस वीडियो में पूनम अपनी मौत की खबर के बारे में बताती है कि उनकी मौत की खबर झूठी है. उन्होंने ये सब सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए किया गया. पूनम ने कहा कि मैं अभी भी जिंदा हूं, मेरी मौत नहीं हुई है, बस मैं उन औरतों के बारे के दुख के बारे में नहीं कह सकती जो सर्वाइकल कैंसर से अपनी जान दे देती हैं. लेकिन इसे रोका जा सकता है, जिसके लिए आपको बस टेस्ट करा कर एचपीवी टीका लगवाना होगा. 

सारा दिन चला ड्रामा

बता दें कि 2 फरवरी की सुबह पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत होने की खबर मिली, उनकी मैनेजर पारुल चावला की तरफ से भी पुष्टि की गई, बाकायदा प्रेस नोट भी जारी किया गया. बॉलीवुड और मॉडलिंग जगत से जुड़े उनके दोस्त श्रद्धांजलि देने लगे, सारा दिन यहीं ड्रामा चला जो आज सुबह खत्म हुआ है. 

इंस्टाग्राम लाइव पर दी जानकारी 

पूनम पांडे जिंदा है और इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की है. वहीं आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर खुद इसकी जानकारी दी है. इसके साथ उन्होंने कहा कि ये सब जागरूकता के लिए किया गया था न कि लोगों का दिल दुखाने के लिए. अपनी हरकतों का स्पष्टीकरण देते हुए उन्होंने सभी से दिल से माफी मांगी.