आज से शुरू होगा Bigg Boss-17, जानें जानें कब कहां और कैसे फ्री में देखें?

Know where when and how to watch Bigg Boss 17 starting from today for free. जानें आज से शुरू होने जा रहे बिग बॉस 17 को कहां कब और फ्री में कैसे देखें.

आज से शुरू होगा Bigg Boss-17, जानें जानें कब कहां और कैसे फ्री में देखें?

सलमान खान अपने सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के नए सीजन के साथ बस अब कुछ ही घंटों में वापस लौटने वाले हैं. आज 15 अक्टूबर से शो का आगाज होगा. वहीं आज रात 9 बजे से शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा.

आज होगा ग्रैंड प्रीमियर 

ऐसे में बिग बॉस लवर्स शो में आने वाले कंटेस्टेंट को लेकर एक्साइटेड हैं. शो में कौन-कौन से सितारे आएंगे, इस बात का तो अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन हम आपको ये जरूर बता सकते हैं कि 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड प्रीमियर आप कब कहां और कैसे देख सकते हैं...

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जानें कब कहां और कैसे फ्री में देखें शो का Grand Premiere

हर साल की तरह इस बार भी 'बिग बॉस' कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होगा. सलमान खान का यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और हर शनिवार-रविवार रात 9 बजे दिखाया जाएगा. वहीं कलर्स टीवी के अलावा आप बिग बॉस 17 को जिया सिनेमा पर भी देख सकते हैं. वहीं अब घर बैठे बैठे फ्री में आप जियो सिनेमा पर इस शो का मजा ले सकते हैं.  

बता दें कि, प्रोमो की शुरुआत होती है घर के नए सदस्य से जहां वह खुद को इंट्रोड्यूस करते हैं. वह खुद को टीवी का जाना माना चेहरा बताते हैं. इसके बाद बिग बॉस के स्टेज की झलक देखने को मिली है, जहां सलमान उनसे कहते हैं कि घर के अंदर हिंदी बोलना जरूरी है और फिर वह उन्हें हिंदी के कुछ शब्द बोलना सीखाते हैं बताते हैं.