'मेरे भाई ने दुनिया हिला दी...', Animal की सक्सेस पर सनी देओल

After the success of the film Animal, Sunny Deol wrote an emotional post for Bobby Deol. फिल्म एनिमल की सक्सेस के बाद सनी देओल ने बॉबी देओल के लिए लिखा भावुक पोस्ट.

'मेरे भाई ने दुनिया हिला दी...', Animal की सक्सेस पर सनी देओल

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर की फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' रिलीज हो गई है. फैंस के जबरदस्त उत्साह से ऐसा लगता है कि फिल्म कुछ ही दिनों में बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ देगी. हाल ही में बॉबी के प्यारे भाई सनी देओल ने उनके साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं और एक प्यारा सा कैप्शन लिखा.

सनी देओल ने 'एनिमल' में बॉबी देओल के अभिनय की तारीफ की. जबकि बॉबी ने एक्टर को 'अपनी जिंदगी' बताया. सनी देओल ने बॉबी के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ काफी करीब नजर आ रहे थे.

एक तस्वीर में सनी की आंखों में आंसू भी दिख रहे थे और इस चीज का फैंस ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा. तस्वीरें शेयर करते हुए सनी ने लिखा, 'मेरे छोटे भाई ने दुनिया को हिलाकर रख दिया है'.

फिल्म की रिलीज से पहले मुंबई में मेकर्स ने 'एनिमल' की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया. इस स्क्रीनिंग में बॉबी देओल अपने परिवार के साथ नजर आए. वहीं, रणबीर और आलिया भी पूरे परिवार के साथ स्क्रीनिंग में पहुंचे. संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' की रिलीज से पहले बॉबी देओल के किरदार को लेकर फैंस एक्साइटेड थे. फिल्म रिलीज हुई तो बॉबी देओल के किरदार से भी पर्दा हट गया. फिल्म में बॉबी की एक्टिंग से हर कोई इंप्रेस हो गया.