नयनतारा की फिल्म के सीन्स होंगे Edit, जी स्टूडियो ने VHP से मांगी माफी!

नयनतारा की फिल्म 'अन्‍नपूर्णी' पर चल रहे विवाद के कारण इस फिल्म को Netflix से हटा दिया गया है, जिसके बाद जी स्टूडियोज ने VHP से माफी मांगी है. Due to the ongoing controversy over Nayanthara's film 'Annapurni', this film has been removed from Netflix, after which Zee Studios has apologized to VHP.

नयनतारा की फिल्म के सीन्स होंगे Edit, जी स्टूडियो ने VHP से मांगी माफी!

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) इन दिनों अपनी फिल्म ‘अन्‍नपूर्णी’ (Annapoorani) को लेकर चर्चा में बनी हुई है. फिल्म में कुछ ऐसे सीन्स है जिस पर जमकर विवाद हो रहा है इसके बाद लोगों ने फिल्म मेकर्स पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है. कुछ समय पहले इस फिल्म को Netflix पर रिलीज किया गया था लेकिन फिल्म पर विरोध बढ़ता देख Netflix से इस फिल्म को हटा दिया गया है. 

दरअसल हाल ही में शिव सेना के पूर्व नेता रमेश सोलंकी ने फिल्म का विरोध कर फिल्म के बैनर जी स्टूडियोज को चेतावनी देते हुए Netflix से फिल्म को हटाने की मांग की है जिसके बाद जी स्टूडियोज ने VHP से माफी मांगी है और Netflix से फिल्म को हटा दिया गया है. फिल्म ‘अन्‍नपूर्णी’ 1 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई और 29 दिसंबर को Netflix पर रिलीज की गई. दरअसल इस फिल्म में भगवान राम को मांस खाते हुए दिखाया गया है, जिस वजह से फिल्म का भारी विरोध हो रहा है. 

फिल्म के मेकर्स ने कहा, हमारा हिंदू और धार्मिक समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था लेकिन अगर किसी को ठेस पहुंची है तो इसके लिए हम माफी मांगते है. वहीं फिल्म मेकर्स ने साफ तौर पर कहा कि फिल्म में दिखाए गए ऐसे कंटेट जिससे हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंची, उन्हें पूरी तरह से एडिट कर के ही दोबारा Netflix पर रिलीज किया जाएगा.