हनी सिंह-शालिनी के तलाक पर लगी मुहर, सिंगर को देने होंगे इतने करोड़ रुपये

The court has approved the divorce of Honey Singh and his wife Shalini Talwar. हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार के तलाक को कोर्ट ने मंजूरी दे दी है.

हनी सिंह-शालिनी के तलाक पर लगी मुहर, सिंगर को देने होंगे इतने करोड़ रुपये

जाने माने रैपर और सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) का तलाक हो गया है. खबर है कि कोर्ट ने इस पर ऑफिशियल मुहर लगा दी है जिसके बाद वो और उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) कानूनी रूप से अलग हो गए हैं. ढाई साल पहले घरेलू हिंसा का केस हनी सिंह की पत्नी ने उन पर दर्ज करवाया था जिसके बाद फैमिली कोर्ट में तलाक का मामला लटका था लेकिन अब उसका निपटारा कर दिया गया है. 

ढाई साल पहले सिंगर की शादीशुदा जिंदगी तब चर्चा में आई जब उनकी पत्नी शालिनी तलवार पुलिस के पास पहुंचीं और दिल्ली में ये केस दर्ज कराया गया. मामला घरेलू हिंसा का था लिहाजा तिल का ताड़ बनते देर ना लगी. इस मामले की खूब चर्चा हुई थी. तलाक की अपील दायर की गई जिसके बाद ढाई साल से इस पर सुनवाई चल रही थी. अब फाइनली आपसी सहमति से ये दोनों अलग हो गए हैं. 

रिपोर्ट्स की माने तो कोर्ट ने आखिरी बार दोनों से पूछा कि, क्या वो साथ रहना चाहते हैं? जिसे दोनों ने ही नामुमकिन बताया. हालांकि, कहा जा रहा है कि एक दूसरे पर लगे तमाम आरोपों को उन्होंने वापस ले लिया है. 

किन शर्तों पर हुआ तलाक

अब दोनों के बीच तलाक किन शर्तों पर हुआ है. शालिनी को एलुमनी के तौर पर क्या मिला है इसे लेकर कुछ भी रिवील नहीं हुआ है. बात इनके रिश्ते की करें तो इनकी लव मैरिज थी. काफी समय तक शादी से पहले ये रिश्ते में रहे. और एक रियलिटी शो में हनी सिंह ने इस रिश्ते को रिवील किया था और दुनिया से शालिनी को रूबरू करवाया था. इतना ही नही तीन साल तक उन्होंने शादी को छिपाए रखा. इस रियलिटी शो में शादी का खुलासा किया था. लेकिन 10 साल में ही इनके बीच विवाद सामने आने लगे.