Manoj Bajpayee का ट्रांसफॉर्मेशन देख, फैंस हुए हैरान!

मनोज बाजपेयी का ट्रांसफॉर्मेशन फिलहाल लोगों को इंस्पायर कर रहा है. Manoj Bajpayee's transformation is currently inspiring people.

Manoj Bajpayee का ट्रांसफॉर्मेशन देख, फैंस हुए हैरान!

नए साल की सुबह से ही फैंस बॉलीवुड सेलेब्स की फोटोज का इंतजार कर रहे थे. कौन नए साल पर करने वाला है, जश्न मना रहा है ये जानने में फैंस को काफी दिलचस्पी होती है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसके बाद अब फैंस और कुछ देखना नहीं चाहते. नए साल पर उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई हैरान है. 

एक्टर ने अपनी एक शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनके 6 पैक एब्स के साथ अपनी बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे है. उनकी इस फोटो पर फैंस क्या बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर कमेंटस कर रहे है. 

यूजर ने किए ऐसे कमेंटस 

मनोज बाजपेयी का ये गजब का ट्रांसफॉर्मेशन टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. फोटो शेयर कर मजाकिया अंदाज में लिखा कि ‘न्यू ईयर न्यू मी! देखो डिलिशियस सोप का मेरी बॉडी पर असर। एक दम किलर लुक है न?’ जिसके बाद फैंस और सेलेब्स जमकर कमेंटस कर रहे है.. फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस पर रिएक्ट करते हुए लिखा है, ‘छुपे रुस्तम।’ तो किसी ने एक्टर को इंस्पिरेशन बताया है. 

एक यूजर ने मजाक में पूछा, ‘ये ऐब कहां छुपाए थे?’ एक ने कहा, 'इस एडिटिंग सर।’ एक कमेंट आया ‘वाह वाह… मुझे पता नहीं था आप में भी ऐब है सर।’ कोई बोला, ‘कड़क है बॉस।’ एक यूजर ने कहा ‘एक्टिंग यही है.. कभी गेन कभी लॉस।’ एक ने रिप्लाई किया, ‘एक ये हैं जो 54 साल में एब्स बना के घूम रहे हैं, और मैं 22 साल में पेट निकाल के।’ कोई लिखता है, ‘बवाल लग रहे हो सर।’