शाहरुख खान की डंकी का टीजर हुए रिलीज, देखें Video

The teaser of Shahrukh Khan's film Dunky, directed by Rajkumar Hirani, has been released. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की फिल्म डंकी का टीजर रिलीज हो गया.

शाहरुख खान की डंकी का टीजर हुए रिलीज, देखें Video

बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान 2 नवंबर को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने जन्मदिन के खास मौके पर उन्होंने फैंस को एक बड़ा तोहफा देते हुए राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'डंकी ड्राप-1' का टीजर रिलीज कर दिया है. 

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी 'डंकी' के इस टीजर को गुरुवार को शाह रुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर रिलीज किया है. डंकी के इस टीजर को किंग खान ने ड्रॉप 1 के नाम से साझा किया है. 

डंकी के ड्रॉप 1 वीडियो को देखने पर आपको ये मालूम पड़ जाएगा की इस बार शाह रुख के दिलचस्प कहानी लेकर आए हैं. शाह रुख की डंकी की कहानी अवैध अप्रवासन यानी इल्लीगल इम्रिगेशन से प्रेरित है. राजकुमार हिरानी की इस मूवी में शाह रुख खान के अलावा बॉलीवुड कलाकार विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, सतीश शाह जैसे कलाकार मौजूद हैं.

जिनकी झलक डंकी के इस लेटेस्ट टीजर में आसानी से देखने को मिल सकती है. हालांकि विक्की कौशल का इस मूवी में दिखना फैंस के लिए सरप्राइजिंग हैं. 

जानिए कब रिलीज होगी 'डंकी'

टीजर के साथ शाह रुख खान ने ट्वीट में लिखा है- अपने सपनों और इच्छाओं को पूरा करने के लिए हर कोशिश करने वाले सरल और वास्तिवक लोगों की ये कहानी. दोस्ती, प्यार और आपके साथ रहने वाले घर के हर रिश्ते की एक दिल को छू जाने वाली स्टोरी. इस सफर के साथ जुड़कर खुद को काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मैं आशा करता हूं कि आप भी मेरे साथ इस यात्रा में जुडेंगे. गौर करें 'डंकी' की रिलीज डेट की तरफ तो शाह रुख खान की ये मूवी आने वाले क्रिसमस पर यानी 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.