साल 2024 के पहले दिन क्यों ट्रेंड हो रहा है ‘#2024RulePushpaKa'

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' 15 अगस्त को रिलीज होगी जिस पर ट्विटर पर #2024RulePushpaKa ट्रेंड हो रहा है. Allu Arjun's film 'Pushpa 2' will be released on August 15, on which #2024RulePushpaKa is trending on Twitter

साल 2024 के पहले दिन क्यों ट्रेंड हो रहा है ‘#2024RulePushpaKa'

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa2) को लेकर लंबे समय से चर्चा में बने हुए हैं. वहीं नए साल के पहले दिन ही ट्विटर पर #2024RulePushpaKa ट्रेंड कर रहा है. दरअसल पुष्पा के फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक हाथ की फोटो शेयर की है जो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. ये हाथ पुष्पा का है और उंगलियों में अंगूठी पहनी हुई है और कलाई पर भारी गहना पहना हुआ है. 

वहीं मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट 15 अगस्त कन्फर्म किया है. फोटो शेयर कर लिखा कि ‘पुष्पा राज इस साल दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए वापस आ रहा है. जिसके बाद मेकर्स ने फैंस को नए साल की बधाई देकर कहा कि, आप सभी के लिए ये साल बहुत अच्छा हो और आपको वो सब मिले, जिसकी आप कामना करते हैं और हैशटेग के साथ लिखा है #Pushpa2TheRule. 

Pushpa पार्ट 1  भी हुई थी सफल 

फिल्म का प्रोडक्शन माइथ्री मूवी मेकर्स के बैनर तले यालामंचिली रविशंकर और नवीन येरनेनी ने किया था. पुष्पा 2 में अल्लू अर्जून, रश्मिका मंदाना, फहद फासिल, सुनील, प्रकाश राज, जगपति बाबू नजर आएंगे. 17 दिसंबर साल 2021 में Pushpa पार्ट 1 रिलीज हुआ था जिसके डायरेक्टर सुकुमार थे. फैंस को फिल्म में रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की केमिस्ट्री बेहद पसंद आई थी.