पहले धन्यवाद, फिर किया इनकार... टिकट मिलने के बाद आखिर चुनाव लड़ने से क्यों पीछे हटे Pawan Singh?

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टिकट मिला, लेकिन लिस्ट जारी होने के बाद पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया. Bhojpuri actor Pawan Singh got the ticket from Asansol seat of West Bengal, but after the list was released, Pawan Singh refused to contest the elections.

पहले धन्यवाद, फिर किया इनकार... टिकट मिलने के बाद आखिर चुनाव लड़ने से क्यों पीछे हटे Pawan Singh?

देश में कुछ ही दिनों बाद लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर बीजेपी ने शनिवार शाम को 195 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की है. भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टिकट मिला, लेकिन लिस्ट जारी होने के बाद पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया. 

भोजपुरी स्टार पवन सिंह पीछे हटे 

बीजेपी ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह को आसनसोल से चुनावी मैदान में उतारा था, जहां से इस समय बॉलीवुड एक्टर और   टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा सांसद हैं. पवन सिंह ने आज यानी रविवार को एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को तहे दिल से आभार व्यक्त करता हूं. पार्टी ने मुझ पर भरोसा करके आसनसोल का प्रत्याशी घोषित किया, लेकिन किसी कारण वश मैं आसनसोन से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा.     

https://twitter.com/PawanSingh909/status/1763929566794715450?t=Ovvhq_vvEuLP25j1B2grfg&s=19

https://twitter.com/PawanSingh909/status/1764191816738587029?t=0UhRjQdSpeTfEmJ_jHBOSw&s=19

पवन सिंह ने किया पोस्ट 

पवन सिंह ने इसकी जानकारी एक्स पर पोस्ट करते हुए दी और कहा कि वो आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाएंगे, लेकिन उन्होंने अपने मैसेज में कारण के बारे में नहीं बताया. टीएमसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने इस पोस्ट को रिपोस्ट किया कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता की अदम्य भावना और ताकत। टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने अभिषेक बनर्जी के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा कि खेला शुरू होने से पहले ही ये खेला होबे है.   

पहले धन्यवाद, फिर इनकार 

बीजेपी की प्रहली उम्मेदवारों की लिस्ट जारी होने के साथ पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से चुनाव लड़ रहे भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने पहके सबको धन्यवाद किया, लेकिन लिस्ट जारी होने के 24 घंटों में ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने चुनाव लड़ने से ही साफ इनकार कर दिया.