होली से पहले रिहा, सामने आया Elvish Yadav का पहला पोस्ट, खुश हुए फैंस

एल्विश यादव ने बाहर आने के बाद उन्होंने फैंस के लिए पहला पोस्ट शेयर किया है. जैसे ही एल्विश का पोस्ट सामने आया तो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया. अपने लेटेस्ट पोस्ट में एल्विश खास मैसेज भी दे रहे हैं. After coming out, Elvish Yadav has shared the first post for his fans. As soon as Elvish's post came out, it became popular on social media. In his latest post, Elvish is also giving a special message.

होली से पहले रिहा, सामने आया Elvish Yadav का पहला पोस्ट, खुश हुए फैंस

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की परेशानी और ज्यादा बढ़ती दिखाई दे रही है. रेव पार्टी के सांप के जहर से जुड़े मामले में यूपी की नोएडा पुलिस ने उनसे पूछताछ की, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. 

जेल से आए बाहर, किया पोस्ट 

वहीं, अब एल्विश के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. शुक्रवार 22 मार्च को इस केस की कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसके बाद गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है और अब ‘राव साहब’ जेल से बाहर आ चुके है, उन्हें बेल मिल गई है वहीं फैंस के लिए ये एक बड़ी गुड न्यूज है.    

और अब बाहर आने के बाद उन्होंने फैंस के लिए पहला पोस्ट शेयर किया है. जैसे ही एल्विश का पोस्ट सामने आया तो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया. अपने लेटेस्ट पोस्ट में एल्विश खास मैसेज भी दे रहे हैं. 

एल्विश यादव ने जेल से बाहर आते ही फैंस को खुशखबरी दी और अपनी एक खास फोटो फैंस के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो  शेयर की, जिसमें वो साइड स्माइल के साथ थंमसअप दिखाए खुश नजर आ रहे हैं. उनके लेटेस्ट फोटो को देखकर फैंस बेहद खुश हैं और हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. हालांकि फैंस को उनके बयान का भी इंतजार है. 

क्या था पूरा मामला? 

बता दें कि बीते साल 2023 नवंबर में सांप के जहर मामले में एल्विश का नाम सामने आया था. उस दौरान एल्विश को अरेस्ट नहीं किया गया था। साथ ही एल्विश ने भी अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था, लेकिन 17 मार्च को इस केस में एल्विश को अरेस्ट किया गया और अब उन्हें बेल पर रिहा कर दिया गया है. एल्विश के फैंस के लिए ये किसी बड़ी ट्रीस से कम नहीं है.