बिकिनी पहन DTC बस में चढ़ी, भद्दे इशारे कर महिला का हुआ Video Viral

दिल्ली की DTC Bus में बिकनी और अंडरवियर पहने एक महिला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. कुछ लोग ये वीडियो देख हैरान है तो कुछ वीडियो देख काफी मजे ले रहे है. A video of a woman wearing bikini and underwear in Delhi's DTC bus is going viral. Some people are surprised to see this video while some are having a lot of fun watching the video.

बिकिनी पहन DTC बस में चढ़ी, भद्दे इशारे कर महिला का हुआ Video Viral

दिल्ली की DTC Bus में बिकनी और अंडरवियर पहने एक महिला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. कुछ लोग ये वीडियो देख हैरान है तो कुछ वीडियो देख काफी मजे ले रहे है. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उस महिला को बिलकुल भी शर्मिंदगी महसूस नहीं हुई बल्कि कुछ यात्रियों को गंदे-गंदे इशारे भी किए जा रही थी. 

लेकिन बस में मौजूद लोगों ने महिला की तरफ ध्यान नहीं दिया और उसके बारे में कुछ नहीं कहा. वहीं एक महिला ने वीडियो वाली महिला को बस छोड़ने और कपड़े पहनने के लिए कहा. इसी बीच एक शक्स ने इस घटना को वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिस के बाद ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.    

वीडियो में क्या है? 

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक महिला बस की सीढ़ियों पर खड़ी है और उसने सिर्फ बिकिनी और अंडरगारमेंट पहना हुआ है. वह लोगों को देखकर मुस्कुरा रही है. उनकी तरफ अपने बदन पर हाथ फेरते हुए इशारे कर रही है. सीढ़ियों के पास वाली सीट पर बैठा एक आदमी अनकंफर्टेबल महसूस करता है और उठकर दूसरी सीट पर जाकर बैठ जाता है. 

बस ट्रांसपोर्ट सर्विस पर उठाए सवाल 

वीडियो को Delhi Buses नामक X अकाउंट से शेयर कर कहा गया कि दिल्ली में बसें सुरक्षित नहीं हैं और न ही कोई ढंग की व्यवस्था की गई है. दिल्ली मेट्रो से ज्यादा असुरक्षित हैं दिल्ली की बसें. यह तो एक छोटी-सी घटना है. हर रोज़ सैकड़ों लोगों की बसों में जेबें कट रही हैं, उसका जिम्मेदार कौन है…?    

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स 

वायरल वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है. एक ने कमेंट किया कि हे प्रभु! अब तो अवतार लेना ही पड़ेगा. एक यूजर ने कमेंट किया कि अब इन लोगों का क्या करा जाए। ये कैसी फ्रीडम है??? एक यूजर ने लिखा कि अगर ऐसा हरकत कोई आदमी करे तो? एक ने कमेंट किया कि दिल्ली की संस्कृति, अपने चरम पर है.   

एक यूजर ने मंत्री अमित शाह, दिल्ली पुलिस, दिल्ली गवर्नर को टैग करते हुए लिखा कि आप सभी दिल्ली में कानून व्यवस्था के जिम्मेदार लोग हो, आप सभी अपनी जिम्मेदारी से भाग नहीं सकते. देश की राजधानी, छोटी-सी दिल्ली में यह हाल है और आप इस पर अंकुश लगाने में असफल हैं.