'इश्कबाज' एक्ट्रेस Surbhi Chandna ने क्यों लगाई Vistara Airline को फटकार?

एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने Vistara एयरलाइन पर गंभीर आरोप लगाकर अपना गुस्सा निकाला है. Actress Surbhi Chandna has vented her anger by making serious allegations against Vistara Airline.

'इश्कबाज' एक्ट्रेस Surbhi Chandna ने क्यों लगाई Vistara Airline को फटकार?

सीरियल ‘इश्कबाज’ (Ishqbaaaz) और ‘नागिन‘ (Naagin) फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) हाल ही में अपनी शादी की रूमर्स को लेकर मीडिया की लाइमलाइट में आ गई थीं. वहीं, हाल ही में अब एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा है जिसके बाद वो फिर से चर्चाओं में हैं और फैंस भी टेंशन में पड़ गए है. दरअसल, एक्ट्रेस इस वक्त बहुत ही गुस्सा और परेशान है. अपने पोस्ट के जरिए उन्होंने Vistara एयरलाइन और उनके स्टाफ को फटकार लगाकर नाराजगी जताई है. 

Vistara एयरलाइन की लापरवाही के कारण एक्ट्रेस का बैग खो गया जिसके बाद स्टाफ ने एक्ट्रेस की मदद करने से साफ इंकार कर दिया जिससे उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. इस घटना के बाद सुरभि ने अपने X अकाउंट पर लिखा, ‘सबसे वर्स्ट एयरलाइन का अवार्ड जाता है Vistara एयरलाइन को. एक प्रायोरिटी बैग को ऑफ लोड किया गया जिसका कारण उन्हें ही पता होंगे. उन्होंने मेरा पूरा दिन बर्बाद कर दिया और अभी तक विश्वास नहीं दिलाया कि बैग सही समय पर मेरी मां तक पहुंच जाएंगा या नहीं. अयोग्य स्टाफ द्वारा झूठे वादे किए जा रहे हैं, एयरलाइन भयानक डिले कर रही है.’

फीमेल स्टाफ ने की बदतमीज़ी

सुरभि ने फैंस को ये सलाह भी दी है कि इस घटिया एयरलाइन से ट्रेवल करने से पहले 100 बार सोच लें. इसके बाद एक्ट्रेस ने एक अनप्रोफेशनल और अनट्रेंड फीमेल स्टाफ पर बदतमीज़ होने का आरोप लगाकर कहा, उस स्टाफ का रवैया काफी रुड था और उसने सीधे एक्ट्रेस से कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनका बैग कब आएगा और इस बारे में वो कुछ नहीं कर सकती. 

एयरलाइन ने बैग डिलीवरी पर एक्ट्रेस को जवाब दिया कि उनका वेंडर अभी बिजी हैं तो वो उनका बैग डिलीवर नहीं कर पाएंगे इसलिए सुरभि को खुद अपना बैग लाने की सलाह दी गई. गलती होने के बावजूद एयरलाइन का ये रवैया पर एक्ट्रेस ने मेंटल टॉर्चर करने का आरोप भी लगाया है. अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतर आए हैं.