Nora Fatehi के वीडियो पर फैंस ने क्यों किया ट्रोल?

नोरा फतेही ने अपना एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें उन्होंने ग्लिटरी ब्लू ब्रालेट के साथ कट-आउट पैंट पहनी हुई है. Nora Fatehi recorded a video of herself in which she is wearing cut-out pants with a glittery blue bralette.

Nora Fatehi के वीडियो पर फैंस ने क्यों किया ट्रोल?

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने लुक्स के चलते अक्सर लाइमलाइट में छाई रहती है. एक्ट्रेस के कपड़ों से लेकर अपने फिगर तक पर लोगों की नज़रे टिकी रहती है. उनकी चाहे कितनी भी ट्रोलिंग क्यों न हो, पर वो अपने काम को पूरे फोकस के साथ करती है और जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए मेहनत करती रहती हैं. उन्हें डांस परफॉरमेंस में और रियलिटी शो को जज करते भी देखा जा सकता है. ऐसे में अब नोरा की एक परफॉरमेंस से पहले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

नए साल का जोश दिखाते हुए एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें उन्होंने ग्लिटरी ब्लू ब्रालेट के साथ कट-आउट पैंट पहन अपने मेकअप का वो शो ऑफ करती दिखाई दे रही है. ये लुक इवेंट के लिए एक दम शानदार है. लेकिन लेकिन इसमें ऐसा क्या है जिससे एक्ट्रेस को बुरी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. हर कोई उनका मजाक बना रहा है और उन्हें लेकर कुछ लोग तो घटिया टिप्पणी भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

क्यों बन रहा मजाक?

इस वीडियो में नोरा के बात करने का तरीका कुछ अटपटा-स है, उनका एक्सेंट और उनकी बातें सुन यूजर्स एक्ट्रेस का मजाक बना रहे हैं. ऐसे में नोरा फतेही का ये वीडियो उनके लिए मुसीबत बनता दिखाई दे रहा है. उन्होंने सोचा तो ये था कि पूरी एनर्जी के साथ वो साल 2024 में एंटर करेंगी लेकिन इस वीडियो की वजह से सारी एनर्जी नेगेटिव कमेंटस में बदल गई है. 

यूजर ने किए ऐसे कमेंटस 

एक यूजर ने कमेंट किया ‘अमीर छपरी की तरह दिख रही है…।’ एक कमेंट आया, ‘जीरो ग्रेस..।’ किसी ने कहा, ‘ये आई ब्रो को क्या हुआ?’ एक कमेंट आया‘Cardi B को कॉपी कर रही हो।’ तो कोई पूछता है, ‘क्या ये ठीक है?’ एक यूजर ने नोरा को ट्रोल करते हुए कहा, ‘नचनिया लग रही है।’ एक ने पूछा, ‘मैं 2013-2014 का WWE देख रहा हूं या मुझे ऐसालग रहा है.'तो किसी ने कहा, ‘शो ऑफ जो गलत है।’ एक कमेंट कपड़ों पर आया ये स्ट्रिप डांसर की कॉस्टयूम की तरह ज्यादा लग रहा है.'