ऐसा क्या बोल गए Akash Anand, जिस वजह से आचार संहिता के उल्लंघन का केस हुआ दर्ज??

आकाश के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में केस दर्ज किया गया है. आकाश पर आरोप है कि उन्होंने चुनावी भाषण के दौरान भड़काऊ और हिंसा उकसाने वाला भाषण दिया. इसको लेकर उनके खिलाफ ये केस दर्ज किया गया है. A case has been registered against Akash for violating the code of conduct. Akash is accused of giving an inflammatory and inciting speech during the election speech. A case has been registered against him regarding this.

ऐसा क्या बोल गए Akash Anand, जिस वजह से आचार संहिता के उल्लंघन का केस हुआ दर्ज??

जब चुनाव नजदीक आता है और नेता चुनावी रैलियों में जनसभा को संबोधित कर रहे होते है वैसे में नेता विरोधी पार्टियों पर हमला करने से बिल्कुल भी नही चुकते है ... मुंह में जो भी अनाप-शनाप बाते आती है वह बिना आगे पिछे सोचे सीधे विरोधी पार्टियों पर हमला बोलने लगते है.. ऐसे ही एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा नेता ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है क्या कुछ कहा है पूरि खबर रिपोर्ट में देखिएं। 

दरअसल बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती के उत्तराधिकारी आकाश आनंद बसपा के लिए लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. लोकसभा चुनावों में आकाश आनंद बसपा के चेहरे बन गए हैं. अपनी चुनावी जनसभाओं में वह भाजपा समेत सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रहे हैं.नए-नए राजनीति में आए आकाश आनंद के खिलाफ पहला आपराधिक मामला लिखा गया है. दरअसल आकाश के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में केस दर्ज किया गया है. आकाश पर आरोप है कि उन्होंने चुनावी भाषण के दौरान भड़काऊ और हिंसा उकसाने वाला भाषण दिया. इसको लेकर उनके खिलाफ ये केस दर्ज किया गया है. 

दरअसल आपको बता दे कि आकाश आनंद सीतापुर में बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार महेंद्र यादव के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे थे. इस दौरान आकाश आनंद भाजपा पर बेहद ही आक्रामक नजर आए. उन्होंने भाजपा सरकार के लिए कई ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया, जिसपर विवाद हो गया.सीतापुर चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा के नेशनल को-ऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने भाजपा सरकार के लिए आतंकवादी, गद्दार समेत काफी कुछ विवादित शब्दों का इस्तेमाल किया. सुनिएं

आकाश आनंन के इस बयान के बाद से इसी मामले में सीतापुर में ही उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है.मिली जानकारी के मुताबिक, आकाश आनंद के खिलाफ सीतापुर में आचार संहिता के उल्लंघन मामले में 171 सी 153, 188, 505 (2) और आईटी एक्ट की धारा 125 के तहत केस दर्ज किया गया है. 

अपने खिलाफ केस दर्ज होने के बाद आकाश आनंद की पहली प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है. आकाश आनंद ने कहा है कि जिनको डर लग रहा है, वह केस दर्ज करा रहा है.