इरफान पठान ने कराया अपनी बेगम का दीदार, लोगों ने दी नसीयत।

भारत के पूर्व क्रिकेट स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान ने शादी के 8 साल बाद अपनी बेगम सफा बेग के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को शेयर किया Pakistani Fan Reaction on Irfan Pathan Wife Image

इरफान पठान ने कराया अपनी बेगम का दीदार, लोगों ने दी नसीयत।

भारत के पूर्व क्रिकेट स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान ने शादी के 8 साल बाद अपनी बेगम सफा बेग के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को शेयर किया. दरअसल पूर्व भारतीय स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान और सफा बेग की शादी को आज 4 फरवरी को 8 साल पूरे हो गए हैं, उनकी साल 2016 में सऊदी अरब के मक्का में निकाह किया था, 

लेकिन अब पठान के फोटो शेयर करने के बाद पड़ोसी देश पाकिस्तान से लोग उन्हे अपना ज्ञान दे रहे हैं. दरअसल पाकिस्तान के लोग इरफान पठान की शेयर की गई फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. वहीं कुछ पाकिस्तानियों ने तो इरफान पठान को ज्ञान देते हुए उनके भाई यूसुफ पठान को उनसे बेहतर बता दिया क्योंकि एक तस्वीर में यूसुफ पठान की वाइफ बुर्का पहने नजर आ रही हैं. 

लोग कर रहे ऐसे कमेंट 

इरफान पठान के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद पाकिस्तानी लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक पाकिस्तानी फैंन ने लिखा कि हिजाब क्यों उतार दिया. एक ने लिखा तभी कहते हैं कि आपके बड़े भाई आपसे बेहतर हैं. एक ने इरफान पठान का डाउनफॉल ही बता दिया. वहीं अब इरफान पठान के फैंस ने ऐसे कमेंट्स पर उन्हें जमकर लताड़ रहे हैं. 

अगर पॉज़िटिव कमेंट देखे तो इरफान पठान के फैंस उन्हें शादी की 8वीं सालगिरह पर बधाई दे रहे हैं. वहीं कई फैंस सफा बेग का चेहरा दिखाने पर काफी खूश भी नजर आ रहे हैं.  पेशे से उनकी पत्नी सफा बेग एक सफल मॉडल रह चुकी है, लेकिन निकाह के बाद उन्होंने मॉडलिंग को छोड़ दिया और एक हाउसवाइफ बन गईं. वहीं दोनों कपल के दो बेटे हैं, जिनकी फ़ोटोज़ दोनों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है.