पाकिस्तान चुनाव से पहले हुआ हादसा, मची अफरा-तफरी

पाकिस्तान चुनाव से एक दिन पहले यहां एक निर्दलीय प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय के बाहर ब्लास्ट हुआ है. A day before the Pakistan elections, a blast took place outside the election office of an independent candidate.

पाकिस्तान चुनाव से पहले हुआ हादसा, मची अफरा-तफरी

पाकिस्तान चुनाव से एक दिन पहले यहां एक निर्दलीय प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय के बाहर ब्लास्ट हुआ है. इस ब्लास्ट में अब तक 12 लोगों के मरने की खबर है। वहीं, करीब 30 लोग घायल हुए हैं. पाकिस्तान में 8 फरवरी को चुनाव होने हैं.  पाकिस्तान मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार यह विस्फोट बलूचिस्तान के पिशिन जिले के नोकांडी क्षेत्र में हुआ है. यहां से असफंदयार खान निर्दलीय प्रत्याशी हैं, दोपहर को उनके चुनाव कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए और अचानक तेज धमाका हुआ और आग लग गई. 

विधानसभा NA-265 में हुआ ब्लास्ट 

घटना के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर फायर विभाग, और एंबुलेंस पहुंची. पुलिस के अनुसार विधानसभा NA-265 में यह ब्लास्ट हुआ है. सभी घायलों को पास के जिला अस्पताल में पहुंचाया गया है. जानकारी के अनुसार पिशिन फायर केंद्र की गाड़ियां बचाव कार्य में कम पड़ रही थीं, इसके बाद जिला प्रशासन ने बलूचिस्तान  के अन्य दमकल केंद्रों से फायर की गाड़ियां मंगवाई गई हैं.