बिहार से NDA की जीत पक्की, मनोज तिवारी कर दिया ये दावा

अररिया में चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले BJP सांसद और भोजपुरी कलाकार मनोज तिवारी ने दावा किया कि अबकी बार NDA की जीत पक्की है, Before leaving for election campaign in Araria, BJP MP and Bhojpuri artist Manoj Tiwari claimed that this time NDA's victory is certain,

बिहार से NDA की जीत पक्की, मनोज तिवारी कर दिया ये दावा

19 अप्रैल से 01 जून के बीच कुल 7 चरणों में देश की 543 सीटों पर मतदान किए जाएंगे, जिसके परिणाम 4 जून को सामने आएंगे. लोकसभा चुनाव 2024 में 102 सीटों की पहले फेज की वोटिंग पूरी हो चुकी है, जिसके बाद अब दूसरे फेज की वोटिंग का इंतजार है.   

अररिया में चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले BJP सांसद और भोजपुरी कलाकार मनोज तिवारी ने दावा किया कि अबकी बार NDA की जीत पक्की है, तीसरी बार फिर मोदी ही पीएम बनेंगे. इस बार चुनावों के लिए लोगों में उत्साह भरपूर देखने को मिल रही है. 

हो रहा लोगों की प्रॉपर्टी का आकलन 

मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर निशाना करते हुए कहते है कि वह लोगों की प्रॉपर्टी का आकलन करने और सोना-चांदी बांटने की बात कह रही है. तेजस्वी यादव NDA का सूपड़ा साफ होने की बात कह रहे हैं, लेकिन उनकी पार्टी को लोग पहचान चुके हैं, 

INDI-Alliance का मानसिक संतुलन ठीक नहीं 

मनोज तिवारी ने कहा कि बेगूसराय से वे 4 लाख से अधिक वोटों से हारे थे. कांग्रेस को अपना मेनिफेस्टो और रोहिणी आचार्य का बयान देखने की जरूरत है. यहीं लोग सनातन धर्म को खत्म करने की बात कह रहे हैं, महागठबंधन का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है, उनकी भाषा निचले स्तर की है.