नीतीश ने पाला बदलते ही इंडिया गठबंधन पर उठाए कई सवाल

नीतीश ने आरजेडी की सरकार के समय बिहार में कानून व्यवस्था और विकास को लेकर सवाल उठाए हैं. Nitish has raised questions regarding law and order and development in Bihar during the RJD government.

नीतीश ने पाला बदलते ही इंडिया गठबंधन पर उठाए कई सवाल

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इंडी गठबंधन का साथ छोड़कर एनडीए में शामिल हो गए है, जिसके बाद से ही उन्होंने अपनी सोच भी बदल ली है. पार्टी से अलग होने के बाद नीतीश अब इंडिया गठबंधन के अस्तित्व पर सवाल उठने लगे हैं, बार-बार पाला बदलने पर विपक्षी दल के नेता उन पर सवाल उठा रहे है. वहीं अब सीएम नीतीश कुमार ने अब इंडी गठबंधन को लेकर बड़ा बयान देकर गठबंधन में सीट शेयरिंग और काम को लेकर सवाल उठाए हैं. 

मुख्यमंत्री ने बिहार के विकास के लिए काम करने की बात कही है. सीएम ने आरजेडी की पिछली सरकारों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनके सत्ता संभालने के बाद ही राज्य में विकास के काम हुए हैं. साथ ही विरोध दलों पर उन्होंने सिर्फ प्रचार करने का आरोप लगाया, वहीं राष्ट्रीय जनता दल ने भी नीतीश के बयान के बाद पलटवार किया है. 

क्या कहा सीएम नीतीश ने 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने INDIA गठबंधन पर कहा कि हम कह रहे थे कि यह नाम ठीक नहीं है, अब हालत आप देख सकते हैं. उन लोगों ने एक काम नहीं किया, आज तक सीट शेयरिंग नहीं हुई, हम जिनके साथ पहले से थे वहीं आ गए अब यहीं रहेंगे और बिहार के विकास के लिए काम करेंगे. 

आरजेडी पर क्या कहा नीतीश ने 

सीएम ने आरजेडी नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयान पर कहा कि जब इनका (RJD) राज था तो क्या होता था? शाम के बाद कोई बाहर निकलता था? जब हम 2005 से आए तब से काम शुरु हुआ। हमें पता है कि कुछ लोग अपना प्रचार करते हैं, लेकिन यह भी याद करें कि हमने कितना काम किया है. म के बयान के बाद RJD सांसद मनोज झा ने कहा कि, नीतीश कुमार यह खुद कह रहे हैं या कहलाए जा रहे हैं यह मुझे नहीं पता। मैं हर बैठक का साक्षी रहा हूं इसलिए मैं ज्यादा नहीं कहना चाहता, नहीं तो कई चेहरों के नकाब उतर जाएंगे.