TMC आतंकियों को देती है पनाह, BJP नेता शुवेंदु अधिकारी ने लगाए गंभीर आरोप

CBI ने 26 अप्रैल को पश्चिम बंगाल के संदेशखाली के कई इलाकों से गोला-बारूद और हथियार बरामद किए है. On April 26, CBI has recovered ammunition and weapons from several areas of Sandeshkhali, West Bengal.

TMC आतंकियों को देती है पनाह, BJP नेता शुवेंदु अधिकारी ने लगाए गंभीर आरोप

CBI ने 26 अप्रैल को पश्चिम बंगाल के संदेशखाली के कई इलाकों से गोला-बारूद और हथियार  बरामद किए है.  इसके बाद से ही BJP और TMC में अनबन की खबरें सामने आने लगी और ये सिलसिला अभी भी जारी है. TMC का आरोप है कि BJP लोकसभा चुनाव के दौरान प्रदेश को बदनाम करने की साजिश कर रही है. 

BJP नेता शुवेंदु अधिकारी ने कहा कि TMC का आतंकियों को बचाने और राष्ट्र विरोधी तत्वों के साथ गुप्त समझौता है, क्योंकि इन सभी हथियारों का इस्तेमाल आतंकियों द्वारा किया जाता है. ऐसे में TMC को आतंकी पार्टी घोषित करने और CM ममता बनर्जी को गिरफ्तार किया जाए. 

BJP पर लगाए आरोप   

वहीं TMC के प्रदेश महासचिव कुणाल घोष ने कहा कि हमें बरामदगी के बारे में कोई जानकारी नहीं है. हमें CBI पर ही संदेह है, इसलिए मामले की जांच होनी चाहिए. चुनाव के दौरान बदनाम करने के लिए BJP चाल चल रही है. इसके साथ ही उन्होंने केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप भी लगाया.  

देश के खिलाफ युद्ध 

BJP IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय के अनुसार हथियारों का जखीरा एक आतंकी कृत्य है, जो देश के खिलाफ युद्ध छेड़ने की साजिश रच रहे हैं. उन्होंने कहा कि संदेशखाली में CBI को छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है.