Tejashwi Yadav को बताया 'सीजनल सनातनी' वीडियो पोस्ट हुआ बवाल, भड़की BJP

तेजस्वी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया, जिस वजह से BJP ने उन पर निशाना साधा और बिहार के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने तेजस्वी को खूब खरी-खोटी सुनाई है. Tejashwi posted such a video on his social media account, due to which BJP targeted him and Bihar's Union Minister Giriraj Singh and Deputy Chief Minister Vijay Sinha scolded Tejashwi.

Tejashwi Yadav को बताया 'सीजनल सनातनी' वीडियो पोस्ट हुआ बवाल, भड़की BJP

लोकसभा चुनाव की तैयारियां  पूरी हो चुकी हैं, भारतीय चुनाव आयोग (ECI) ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान भी कर दिया है. 19 अप्रैल से 01 जून के बीच कुल सात चरणों में देश की 543 सीटों पर मतदान किए जाएंगे, जिसके परिणाम 4 जून को सामने आएंगे.    

वहीं इसी चुनावी सरगर्मी के बीच बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने लंच को लेकर चर्चा में आ गए हैं, जिससे वे अब मुसीबत में फंसते नजर आ रहे है. तेजस्वी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया, जिस वजह से BJP ने उन पर निशाना साधा और बिहार के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने तेजस्वी को खूब खरी-खोटी सुनाई है.    

सनातनी संस्कार सीख नहीं पाए  

BJP नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने तेजस्वी के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कहा कि ये लोग सनातनी बनने की कोशिश करते हैं मगर वास्तव में ये सनातनी संस्कार नहीं सीख पाए हैं. ये कभी सावन में मटन खाते हैं तो नवरात्रि में मछली खा रहे हैं. ये लोग वोट पाने के लिए कितना गिर गए हैं कि धर्म और संस्कार को भी नीचा दिखाने से भी नहीं हिचकिचाते हैं. ऐसे लोग ही धर्म का अपमान करते हैं.   

सनातन धर्म का किया अपमान 

केंद्रीय जल संसाधन मंत्री गिरिराज सिंह ने भी तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी सीजनल सनातनी हैं. जब बिहार में उनकी सरकार थी तो उनके पिता लालू यादव ने बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठियों को अवैध तरीके से बिहार में बसाया था. ये लोग सनातनी पुजारी नहीं बल्कि वोट के सौदागर हैं, जो सनातन धर्म का लिबाज ओढ़कर तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं.   

क्या है वायरल वीडियो? 

बता दें कि लालू यादव के बेटे और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव ने बीते दिन अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें हेलीकॉप्टर में खाना खा रहे थे. वीडियो के कैप्शन में तेजस्वी ने लिखा, चुनावी भागदौड़ एंव व्यस्तता के बीच हेलीकॉप्टर में भोजन! इस वीडियो में तेजस्वी यादव मछली और रोटी खाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में तेजस्वी ने बताया कि बाहर गर्मी काफी ज्यादा है और लू चल रही है, इसलिए उन्होंने साथ में मट्ठा, बेल का जूस, सतुआ और तरबूज का जूस ले रखा है.