नहीं थम रहा आरोप-प्रत्यारोप का दौर, विपक्ष का भारत के खिलाफ क्या है हिडेन एजेंडा?

CM Yogi रविवार को उत्तर प्रदेश के बदायूँ के बिल्सी में BJP के प्रत्याशी और क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय शाक्य के लिए विशाल जनसभा को संबोधित किया. CM Yogi on Sunday addressed a huge public meeting for BJP candidate and regional president Durvijay Shakya in Bilsi, Badaun, Uttar Pradesh.

नहीं थम रहा आरोप-प्रत्यारोप का दौर, विपक्ष का भारत के खिलाफ क्या है हिडेन एजेंडा?

19 अप्रैल से 01 जून के बीच कुल 7 चरणों में देश की 543 सीटों पर मतदान होने है, जिसके परिणाम 4 जून को सामने आएंगे. लोकसभा चुनाव 2024 में पहले और दूसरे फेज की वोटिंग पूरी हो चुकी है, जिसके बाद अब तीसरे फेज की वोटिंग 07 मई को होनी है.  

वहीं इसी बीच विपक्ष पर आरोप-प्रत्यारोप का मामला अभी तक नहीं थमा. CM Yogi Adityanath ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहते है कि जो लोग ईश्वरी ताकत को चुनौती देते हैं उनका पतन तय है. SP ने लोकसभा चुनाव का मजाक बना रखा है, क्योंकि SP बार-बार अपने प्रत्याशियों को बदल रहा है, जो ये दिखाता है कि अखाड़ा सजने से पहले ही इन लोगों ने हार मान लिया है. CM Yogi ने कांग्रेस को उसके मेनिफेस्टो को गलत ठहराते हुए कहते है कि कांग्रेस देश के खिलाफ हिडेन एजेंडे पर काम कर रही है. 

संबोधन की शुरुआत में कही ये बात    

CM Yogi रविवार को उत्तर प्रदेश के बदायूँ के बिल्सी में BJP के प्रत्याशी और क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय शाक्य के लिए विशाल जनसभा को संबोधित किया. संबोधन की शुरुआत ने उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव चल रहा है. मगर इसे भी SP ने मजाक का विषय बना दिया है. SP ने इतनी बार अपना प्रत्याशी बदल दिया है कि अखाड़ा सजने से पहले ही वह अपनी हार मान चुकी है और यही काम SP ने शाहजहांपुर, रामपुर और मेरठ में भी किया है, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं है, क्योंकि जनता सब कुछ जानती है. 

अब आस्था के साथ खिलवाड़ नहीं 

पिछली सरकारों ने आस्था के साथ खिलवाड़ किया और कांग्रेस कहती है कि राम और कृष्ण हुए ही नहीं. बहकाने वाले बहुत आएंगे, लेकिेन हमें किसी के बहकावे में नहीं आना है. योगी ने कहा कि हम हर जनपद महापुरुषों और आस्था को सम्मान देंगे. हमने काशी और अयोध्या से शुरुआत कर दी है, बृज भूमि और उसके बाद बदायूं का नंबर भी आएगा. 

भारत के खिलाफ विपक्ष का हिडेन एजेंडा 

सीएम ने कहा कि कांग्रेस, SP और BSP से सावधान रहना है, क्योंकि इनका भारत के खिलाफ छिपा हुआ हिडेन एजेंडा है. ये SC, जनजाति और पिछड़ा वर्ग के आरक्षण में सेंधमारी करने जा रहे हैं. ये संपत्ति का सर्वे करके आपकी संपत्ति पर विरासत टैक्स लगाने की तैयारी में है. दुर्भाग्य से अगर कांग्रेस आ गई तो आपकी संपत्ति पर विपक्ष का कब्जा रहेगा.