बर्फीली वादियों में 'राम' नाम के नारे, कार ध्वज यात्रा का वीडियो वायरल

अमेरिका में निकली राम मंदिर कार ध्वज यात्रा में 900 से अधिक लोगों ने हिस्सा लिया, More than 900 people took part in the Ram Mandir Car Flag Yatra in America.

बर्फीली वादियों में 'राम' नाम के नारे, कार ध्वज यात्रा का वीडियो वायरल

सालों के लंबे इंतजार के बाद उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर बना, जिसकी प्राण प्रतिष्ठा में अब बस 4 दिन का समय रह गया है. ऐसे में देश भर में लोगों के बीच प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर उत्सव का माहौल है. हिन्दू से लेकर मुस्लिम तक और बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर कोई ‘राम’ नाम में लीन है. लेकिन ये जश्न सिर्फ भारत तक सीमित नहीं बल्कि सात समंदर पार अमेरिका में भी प्राण प्रतिष्ठा को लेकर लोगों के बीच एक अलग ही लेवल का क्रेज देखने मिला है. 

बर्फीली वादियों में 'राम' नाम 

दरअसल, अमेरिका के सिनसिनाटी (Cincinnati) में 300 से अधिक भक्तों द्वारा राम मंदिर कार ध्वज यात्रा निकाली गई. इस यात्रा में 900 से अधिक लोगों ने हिस्सा लिया, जिसमें बच्चों से लेकर बूढ़े तक सभी शामिल हैं. राम मंदिर कार ध्वज यात्रा की एक वीडियो में सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें ‘राम’ नाम के साथ 300 से अधिक कारें बर्फीली सड़क पर लाइन में लगी हुई दिख रही हैं और सभी भक्त सड़क पर नाचते-गाते और भजन-कीर्तन करते दिखाई दे रहे हैं. 

View this post on Instagram

A post shared by Nitish Soni (@nitish_soni)

वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने बताया कि इन सभी भक्तों ने -22 डिग्री के तापमान में राम मंदिर कार ध्वज यात्रा निकाली है. इस यात्रा को सिनसिनाटी प्रशासन की तरफ से परमिशन लेने के बाद सिटी पुलिस का भी पूरा समर्थन था.