PM मोदी ने ऐसा क्या कहा? जो मुस्कुराने लगीं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी!

PM Narendra Modi praised Hema Malini at Braj Raj program in Mathura. मथुरा में ब्रज रज कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी ने की हेमा मालिनी की तारीफ.

PM मोदी ने ऐसा क्या कहा? जो मुस्कुराने लगीं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी!

मथुरा में आयोजित ब्रज रज उत्सव और मीराबाई के 525 वें जन्मोत्सव समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मथुरा सांसद हेमा मालिनी की तारीफ की. पीएम मोदी ने कहा कि, मैं यहां की सांसद बहन हेमा मालिनी जी का अभिनंदन करता हूं. वो सासंद तो हैं लेकिन ब्रज में रम गई हैं. एक सांसद के रूप में हेमा जी ने ब्रज रज महोत्सव के आयोजन के लिए पूरी भावना से जुटी हैं बल्कि खुद भी कृष्ण भक्ति में डूबी हुई हैं.

गौरतलब है, जब पीएम मोदी हेमा मालिनी को लेकर ये बातें कर रहे थे तो मंच पर मौजूद हेमा मालिनी हल्की मुस्कुराहट से पीएम मोदी को देख रही थीं. वो इस महोत्सव को लेकर काफी उत्साहित भी दिखीं.

बाद में मंच से बोलते हुए मथुरा सांसद ने पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा, "मैं जब से यहां सांसद बनकर आई हूं तब से मैंने देखा है कि बहुत से साधू-संतों के स्थल बने है लेकिन मीराबाई के बारे में कहीं कुछ नहीं है. मैंने PM मोदी से अपना दुख प्रकट किया तो उन्होंने तुरंत इस बात को माना और आज मीराबाई के लिए यह समारोह हो रहा है."

पीएम मोदी ने बताया गुजरात-मथुरा का कनेक्शन

मथुरा को लेकर पीएम मोदी ने कहा, "ये कोई साधारण धरती नहीं है. ये ब्रज तो हमारे ‘श्यामा-श्याम जू’ का अपना धाम है. ब्रज ‘लाल जी’ और ‘लाडली जी’ के प्रेम का साक्षात् अवतार है. ये ब्रज ही है, जिसकी रज भी पूरे संसार में पूजनीय है. पीएम मोदी ने कहा कि मेरे लिए इस समारोह में आना एक और वजह से अहम है. इसका गुजरात से अलग ही रिश्ता रहा है."