भूपेश बघेल का जेल जाना तय! महादेव बैटिंग ऐप में ED का एक्शन

Bhupesh Baghel's name has appeared in ED's charge sheet in Mahadev Batting App case. महादेव बैटिंग ऐप मामले में ईडी की चार्जशीट में भूपेश बघेल का नाम आ गया है.

भूपेश बघेल का जेल जाना तय! महादेव बैटिंग ऐप में ED का एक्शन

लोकसभा चुनाव में अब चंद महीने बचे हैं. ऐसे में राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हैं. लेकिन, कांग्रेस अपनी अलग की उधेड़-बुन में लगी है. ना तो पार्टी के पास चुनाव लड़ने के पैसे हैं...ना ही अब नेता बचेंगे. पेपर लीक केस में अशोक गहलोत सीबीआई की रडार पर हैं. वहीं, अब खबरें हैं कि महादेव बैटिंग एप मामले में भुपेश बघेल की जल्द गिरफ्तारी हो सकती है. 

दरअसल, सट्टेबाजी वाले 'महादेव बेटिंग ऐप मामले में प्रवर्तन निदेशालय की चार्जशीट में बड़ा खुलासा हुआ है. चार्जशीट में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भी नाम शामिल है. ईडी ने 5 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है, जिनमें शुभम सोनी, अमित कुमार अग्रवाल, रोहित गुलाटी, भीम सिंह और असीम दास का नाम है. चार्जशीट में बताया गया है कि, गिरफ्तार किए गए आरोपी असीम दास महादेव बेटिंग एप के प्रमोटर के लिए भारत में कूरियर का काम करता था. उसके ठिकानों से हाल ही में रेड कर करीब 5.39 करोड़ रुपये बरामद किए गए थे. इसके बाद उसकी गिरफ्तारी हुई. 

असीम दास एक बार फिर अपने पुराने बयान पर लौट आया है. उसने बताया कि, ये पैसे हाल में छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के नेता और प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के लिए भेजे गए थे. असीम दास ने ये भी कहा था कि, महादेव बेटिंग एप के प्रमोटर्स की तरफ से भूपेश बघेल को कुल 508 करोड़ रुपये दिए गए थे. हाल ही वो अपने पहले बयान से मुकर गया था. लेकिन, अब फिर उसने सीएम बघेल का नाम लिया है. 

बता दें कि, चुनाव से पहले ही महादेव सट्टा एप मामले में भूपेश बघेल का नाम सामने आया था. लेकिन, तब भूपश बघेल ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताकर इनका खंडन किया था. लेकिन, अब चार्जशीट में भूपेश बघेल का नाम आने के बाद से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं.